Dainik Haryana News

Delhi Police Notice Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के लिए मुश्किल है ना खड़ी कर दे भाजपा पर MLA तोड़ने का आरोप! दिल्ली पुलिस पहुंची नोटिस लेकर सीएम आवास लेकिन...

 Delhi Ploitics: आम आदमी पार्टी तथा अरविंद केजरीवाल के लिए भारतीय जनता पार्टी पर उनके विधायक तोड़ने का आरोप लगाना कहीं महंगा ना पड़ जाए इस मामले में दिल्ली पुलिस से संज्ञान लेते हुए पूछताछ कर रही है तथा सीएम अरविंद केजरीवाल से इस बारे में सबूत भी मांगे हैं।

 
Delhi Police Notice Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के लिए मुश्किल है ना खड़ी कर दे भाजपा पर MLA तोड़ने का आरोप! दिल्ली पुलिस पहुंची नोटिस लेकर सीएम आवास लेकिन...

Dainik Haryana News, Delhi News,  Delhi Politics News Today(न्यू दिल्ली ): ED के बाद अब दिल्ली पुलिस सीएम आवास पर नोटिस लेकर पहुंची लेकिन इसके बाद दिल्ली पुलिस भी ना कोई नोटिस दिए ही वापस लौट गई।

 दिल्ली क्राइम ब्रांच की एक टीम सीएम आवास पर इस मामले में नोटिस देने के लिए  पहुंची थी, इसके बाद सीएम आवास पर मौजूद अधिकारी नोटिस लेने के लिए तैयार थे लेकिन बाद में दिल्ली पुलिस बिना कोई नोटिस दिए ही वापस लौट गई।

Read Also: ये हैं दिल्ली के पांच रेलवे स्टेशन, जिनका दिल्ली वासियों को भी नहीं पता

 इन दिनों दिल्ली   पॉलिटिक्स मैं घमासान मचा हुआ है और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जोरों पर चला हुआ है। इस बीच एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें  आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा उनके विधायक तोड़ने की कोशिश में लगी है।

 25-25 करोड़ का दे रही भाजपा ऑफर 21 विधायक तोड़ने की तैयारी!

 जहां आम आदमी पार्टी की और से खबर तेजी से वायरल हो रही है कि भाजपा उनके विधायकों को तोड़ने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं तो इस बीच दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने भी प्रेस वार्ता के दौरान इन आरोपों को दोहराया है और कहा है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25-25 करोड रुपए का ऑफर दे रही है। उनका कहना है कि फिलहाल भाजपा उनके साथ विधायकों को तोड़ने की भरपूर कोशिश कर रही है और समय आने पर वह क्लिक भी जारी करेंगी।

 भाजपा विधायक रमेश बिधूड़ी ने किया पलटवार

 रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके एक सांसद और दो मंत्री  जेल की सजा काट रहे हैं, जिनको कोर्ट से बेल तक नहीं मिल रही। केजरीवाल को जांच एजेंसियों के सवालों का जवाब देना ही होगा जिसे वह बच नहीं सकते। जो भ्रष्टाचारी है क्या सरकारी एजेंसी कार्रवाई नहीं करेगी अगर एजेंसियां अपना काम नहीं करेगी तो देश का क्या होगा देश कैसे चलेगा।

 फिर से भेजा जा सकता है नोटिस

Read Also: अब दिल्ली के इस इलाके में भी चलेगा पीला पंजा, ये है वजह

 दिल्ली पुलिस द्वारा फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है लेकिन दिल्ली क्राइम ब्रांच के द्वारा इस मामले में जांच शुरू कर दी है। दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को इस मामले में नोटिस देने के लिए सीएम आवास पहुंची थी लेकिन टीम बिना कोई नोटिस रिसीव कार्रवाई ही सीएम आवास से लौट गई। जा रहा है कि दिल्ली क्राइम ब्रांच फिर से जल्द ही इस मामले में नोटिस जारी कर सकती है।