Dainik Haryana News

 Delhi Rajouri Garden Murder Case: दिल्ली के राजौरी गार्डन में दिनदहाड़े 19 साल के लड़के की इस वजह से की हत्या

Delhi News: दिल्ली से एक और हत्या का मामला सामने आ रहा हैं। और दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक 19 के लड़के की हत्या की हैं आइए जानते हैं पूरे मामले के बारे में।
 
 
 Delhi Rajouri Garden Murder Case: दिल्ली के राजौरी गार्डन में दिनदहाड़े 19 साल के लड़के की इस वजह से की हत्या

  Dainik Haryana News,Delhi Rajouri Garden Murder(New Delhi): पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके में हत्या का मामला सामने आ रहा हैं। यहां के पेसिफिक मॉल के सामने स्थित वुडलैंड पार्क में एक युवक की हत्या कर दी गई।

Read Also:Delhi News: दिल्ली में खालिस्तानी नारे लिखने वाले को दिल्ली पुलिस ने चालाकी से पकड़ा

पुलिस को जैसे ही (Delhi Crime News )सूचना मिली, मौके पर पीसीआर और स्थानीय राजौर गार्डन थाना से टीम पहुची हैं। देखा कि एक शख्त कर मृतु हो गई हैं। उसके बॉडी पर शार्प इंजरी के निशान हैं। वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। उन्हें हटाया गया और छानबीन करने के बाद में मृत की पहचान करने की कोशिश की गई।

डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज शनिवार सुबह 9:00 बजे के आसपास पुलिस को इस वारदात के बारे में सूचना मिली थी।


बताया गया था कि पार्क के(Tody Delhi News )अंदर एक शख्त अचेत हालत में पड़ा हुआ हैं। पुलिस जब छानबीन करने के लिए मौके पर पहुंची तो वह युवक मृत मिला। मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को बुलाया गया। बाद में छानबीन के औरान मृतक की पहचान 19 साल के रूप में की गई। पुलिस ने उसकी बॉडी को  हरी नगर के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भेज दिया है।

Read More:Delhi School Bomb Threat News: एक बार फिर से दिल्ली में एक स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हरकत में सुरक्षा एजेंशियां

जहां उसकी बॉडी का रविवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। रिपोर्ट के बाद ही हत्या का समय और उससे जुड़ी जानकारी मिल पाएगी।  वहीं इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की टीम बना दी गई हैं। मृकत के परिवार वालों से  और दोस्तों से, उसके जानकारों से पूछताछ करके जानकारी ली जा रही हैं। अभी पता नहीं चल पाया हैं हत्या की वजह क्या हैं।