Dainik Haryana News

Delhi School Bomb Threat News: एक बार फिर से दिल्ली में एक स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हरकत में सुरक्षा एजेंशियां
 

Delhi Latest News: दिल्ली में एक बार फिर से आर. के . पुरम में स्थित एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है इसके बाद से दिल्ली पुलिस मामले को गंभिरता से ले रही है और जांच में लगी है। क्या है पुरा मामला जानने के लिए बनें रहें हमारे साथ। 
 
Delhi School Bomb Threat News: एक बार फिर से दिल्ली में एक स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हरकत में सुरक्षा एजेंशियां

Dainik Haryana News: Delhi DPS School Bomb Threat(): दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसके बाद से दिल्ली पुलिस तक  के होंश उड़ चुके हैं और पुलिस जांच कर आरोपी का पता लगाने की कोशिश में लगी है। 
 

दिल्ली में आज सुबह ही दक्षिणी पश्चिम दिल्ली में आर. के. पुरम में मथुरा रोड़ पर स्थित डीपीएस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है जिसके बाद स्कूल ने इसकी सुचना तुरंत दिल्ली पुलिस को दी।

Read Also: मौसम विभाग का अलर्ट जारी, अगले दो दिन दिल्ली वासियों की बढ़ जाएंगी परेशानियां

एक ई मेल के जरिऐ आज सुबह ही 2 फरवरी को स्कूल को एक मेल  के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले को गंभिरता से लेते हुए स्कूल परिसर को खाली करवा लिया और जांच शुरू करदी। 

इससे पहले भी मिल चुकी है इस तरह की धमकी 
 

दिल्ली में पिछले साल भी  कई स्कूलों को इसी तरह से मेल कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी जो पुरी तरह से अफवाह निकली थी।

Read Also: ये हैं दिल्ली के पांच रेलवे स्टेशन, जिनका दिल्ली वासियों को भी नहीं पता

पिछले साल भी  एक मेल के जरिए दिल्ली के 3 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी जब पुलिस ने इस पर एक्शन लिया और जांच शुरू की तो कुछ नहीं मिला और खबर पुरी तरह से अफवाह निकली थी।