Dainik Haryana News

Delhi Weather Update: दिल्ली में और बड़े की ठंड अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश की संभावना

 Delhi Weather Today: बारिश और मौसम की बात करें तो दिल्ली के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं गया। मोशन में मौसम में बढ़ते प्रदूषण के कारण दिल्ली को बड़ी मुश्किलों का सामना लगातार करना पड़ा है। मौसम विभाग द्वारा अगले 24 घंटे में बारिश की संभावना येलो अलर्ट जारी।

 
Delhi Weather Update: दिल्ली में और बड़े की ठंड अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश की संभावना

Dainik Haryana News: Today Delhi  Weather Update(चंडीगढ़): 2023 का साल दिल्ली के लिए प्रदूषण के मामले में काफी मुश्किलों से भरा रहा। दमोह टू हवा नई दिल्ली को लगातार परेशानियां में डाले रखा। पिछले साल दिल्ली में सामान्य से भी कम बारिश देखने को मिली जिसकी वजह से प्रदूषण लगातार बढ़ता दिखाई दिया। दिल्ली में पिछले साल एक यूआई सामान्य से काफी ऊपर चला गया था जिसकी वजह से लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। पढ़ने प्रदूषण की समस्या के चलते दिल्ली में बहुत सी बीमारियां भी पनपने लगी थी।

 अगले 24 घंटे में बारिश की संभावना

 दिल्ली में पिछले 4 से 5 महीने से लगातार प्रदूषण एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आया है, जिसकी वजह से दिल्ली के निवासियों को ही नहीं दिल्ली सरकार को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

Read Also: चिल्लई कलां की शुरूआत, आज से दिल्ली समेत इलाकों में बढ़ेगी ठंड

दिल्ली में अभी भी पूरी तरह से मौसम साफ नजर नहीं आया है धुंध और कोहरे की वजह से लोगों को सड़क पर चलते समय परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों दिल्ली में ठंड का कहर जारी है लेकिन अगले 24 घंटे में मौसम विभाग द्वारा की संभावना जताई गई है जिससे प्रदूषण में काफी हद तक राहत दिल्ली वासियों को मिल सकती है।


 मौसम विभाग द्वारा अगले 24 घंटे में दिल्ली समेत अन्य कई राज्यों में हरियाणा, पंजाब राजस्थान, यूपी, बिहार सुमित अन्य कई राज्यों में कल की बूंदाबांदी के साथ ओलावृष्टि तथा बिजली की गर्जना देखने को मिल सकती है। पिछले एक सप्ताह से लगातार कोहरे की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन के बाद मौसम साफ होने की संभावना जताई गई है। की भारी बारिश के बाद लोगों को कोहरे से छुटकारा मिल सकता है लेकिन ठंड में बढ़ोतरी होती दिख सकती है।

Read Also:  दिल्ली वालों ने शराब पीने का बनाया नया रिकॉर्ड, एक ही रात में इतने करोड़ रूपये की पी गए शराब

बारिश और मौसम की बात करें तो दिल्ली के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं गया। मोशन में मौसम में बढ़ते प्रदूषण के कारण दिल्ली को बड़ी मुश्किलों का सामना लगातार करना पड़ा है। मौसम विभाग द्वारा अगले 24 घंटे में बारिश की संभावना येलो अलर्ट जारी।