Dainik Haryana News

Earthquake in Delhi:भूकंप के झटको से कांपा दिल्ली, डर कर घरों से बाहर निकले लोग

Delhi NCR Earthquake:Earthquake tremors were felt in Delhi at 2:50 in the night. After this, people out of fear were seen on the streets outside their offices and homes.
 
Earthquake in Delhi:भूकंप के झटको से कांपा दिल्ली, डर कर घरों से बाहर निकले लोग

Dainik Haryana News: Today Earthquake Delhi NCR(नई दिल्ली):  रात दिल्ली में के भूकंप के झटका के महसूस किए गए इसके बाद से दिल्ली में लोग घरों से बाहर निकाल कर सड़कों पर दिखाई दिए। दोपहर बाद अच्छे खासी भूकंप के झटके महसूस किए गए इसके बाद से ब्याह का माहौल बना हुआ है।

 1 जनवरी से 8 जनवरी तक जापान में तबाही मचाने वाला भूकंप नहीं अब दिल्ली में दस्तक दी है। रात दिल्ली में 2:50 पर भूकंप के झटके महसूस किए गए इसके बाद,डर के मारे लोग अपने दफ्तर और घरों से बाहर सड़कों पर नजर आए. बताया जाता है कि भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान रहा तथा भूकंप की तीव्रता 6.1 रिएक्टर मापी गई।

Read Also:  चिल्लई कलां की शुरूआत, आज से दिल्ली समेत इलाकों में बढ़ेगी ठंड

बताया जाता है कि भूकंप का केंद्र काबुल से 241 किलोमीटर दूर उत्तर पूर्व में रहस्य के जिसके झटके दिल्ली एनसीआर में भी देखने को मिले। 1 जनवरी से 8 जनवरी तक जापान में भूकंप की बाहरी तबाही का मंजर देखने को मिला था जिसके बाद दिल्ली में भी बजट के महसूस करने के बाद लोगों के बीच भय बना हुआ है।

जापान में भूकंप की वजह से भारी जान माल का नुकसान हुआ तथा डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों की जान चली गई और की संख्या में घर तथा दुकान में बर्बाद हो गई थी। रात दिल्ली में 2:50 पर भूकंप के आने से लोगों में एक भय की स्थिति नजर आई, तथा

Read Also: के स्कूलों में इस तारीख से हुई शीतकालीन छुट्टियों की घोषणा

लोग अपने घरों तथा ऑफिस को छोड़कर तेजी से सड़कों की ओर भागते हुए नजर आए। नियमित रही के दिल्ली एनसीआर में आए भूकंप के झटको से किसी प्रकार की जान माल की हानि नहीं हुई।