Dainik Haryana News

Haldwani Violence: हल्द्वानी में हो रही हिंसा का कहां से है कनेक्शन कौने कौने में खोज रही पुलिस 
 

Haldwani News:  हल्द्वानी में हो रही हिंसा से कई लोगों को जान जा चुकी है और अब तक हालात काफी खराब नजर आ रहे हैं। अचानक से भड़की इस हिंसा को सोची समझी साजिश बताया जा रहा है और पुलिस इस हिंसा के पिछे के मास्टरमाइंड का पता लगाने के लिए चारों तरफ उसकी तलाश में लगी है। आखिर कौन है इस हिंसा का मास्टरमाइंड जिसके आंगन में थी मस्जिद।
 
Haldwani Violence: हल्द्वानी में हो रही हिंसा का कहां से है कनेक्शन कौने कौने में खोज रही पुलिस 

Dainik Haryana News, haldwani clash update(चंडीगढ़):  ताजा मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस अब तक 3 एफआईआर दर्ज कर चुकी है जिसमें किसी अब्दुल मलिक का नाम सामने आया है। बताया जपा रहा है कि हल्द्वानी में अचानक से भड़की इस हिंसा का पलानर यही है।

जिस जगह से अवैध अतिक्रमण हटाया गया है यह जमीन इसी के नाम है। 
अब तक 5 उप्रद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और 5 हजार अनजान लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है।  पुलिस का कहना है कि 50 के करीब लोगों की लोकेशन हिंसा वाली जगह थी यां नहीं इसकी जांच की जा रही है। जिसके बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Read Also: दिल्ली में तेज हवाओं के साथ देगी बारिश दस्तक, अगले दो से तीन दिन बारिश का ऐलान

पुलिस हिंसा के मास्टरमाइंड की कर रही तलाश
 

जब पुलिस एफआईआर की गई तो उसमें अब्दुल मलिक का नाम सामने आया है। उसे ही इस हिंसा का कर्ता धरता बताया जा रहा है। अब पुलिस अब्दुल मलिक और उसके साथ इस साजिश में और कौन कौन मिला है उकी तेजी से जांच कर रही है। 

महिलाओं को आगे करने का था इनपुट
 

लोकल जानकारों ने इस बारे में पहले ही आगा किया थ कि अतिक्रमण को हटाने को लेकर  दंगें हो सकते हैं और टीम के पहुंचने से पहले निगरानी रखने के लिए कहा गया था, लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

Read Also: दिल्ली में खालिस्तानी नारे लिखने वाले को दिल्ली पुलिस ने चालाकी से पकड़ा

सुबह प्रसाशन को अलर्ट करते हुए अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था,लेकिन प्रसाशन दोपहर बाद कार्यवाही करने के लिए पहुंचा। प्रसाशन को कई बार अलर्ट किया गया था।