Dainik Haryana News

Delhi-NCR के इन इलाकों में तेज बारिश की चेतावनी 
 

Delhi Ka Mosam : दिल्ली-एनसीआर में ठंड कड़ाके की पड़ रही है। लोगों को ठंड के बीच में बारिश की आशंका जताई जा रही है। मौसम विभाग की तरफ से चेतावनी दी है कि दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश की चेतावनी दी गई है। आइए खबर में जानते हैं पूरी जानकारी। 
 
Delhi-NCR के इन इलाकों में तेज बारिश की चेतावनी 

Dainik Haryana News,IMD Weather Forcast(ब्यूरो): दिल्ली-एनसीआर और पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। लगातार तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है और स्कूलों की भी छुट्टियों को भी बढ़ा दिया है। पहाड़ों में लगातार बर्फबारी देखने को मिल रही है जिसका असर हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी आदि राज्यों पर पड़ रहा है। आज 18 जनवरी को कड़ाके की ठंड में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और अधिकतम तापमान 13 डिग्री दर्ज किया जा रहा है। दिल्ली-एनसीआर में लगातार धुंध देखने को मिल रही है, वाहनों की गति धीमी कर दी गई है ताकि कोहरे की वजह से सड़कों पर होने वाले हादसों को कम किया जा सके। 


बिहार का मौसम(Today Bihar Weather) :

18 जनवरी को बिहार में कोल्ड डे जारी रहा और हर रोज की तरह लोग ठंड में ठिठुरते रहे। न्यूनतम तापमान 14 व अधिकतम तापमान 18 डिग्री दर्ज किया गया है। कैमूर का तापमान 11.4 डिग्री, बक्सर का 12 डिग्री, गोपालगंज में आज तापमान 13.8 डिग्री रहा, मुजफ्फरपुर में आज 13 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है। इतनी ठंड के बीच में मौसम विभाग की तरफ से बारिश की आशंका जताकर लोगों को और भी ज्यादा ठंड लगने लगी है। 
यूपी का मौसम(Today UP Weather) :

आईएमडी की तरफ से यूपी में घने कोहरे के साथ बारिश की संभावना जताई जा रही है। लखनऊ में भी हल्की बारिश आ सकती है और  दोपहर तक बादल छाए रह सकते हैं। नए पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो रहे हैं जिसकी वजह से बारिश की संभावना जताई जा रही है।