Dainik Haryana News

Indian Origin Died In A Road Accident In Usa : अमेरिका में सड़क हादसे में 6 भारतीयों की मौत, 6 के 6 एक ही परिवार के सदस्य

 
Indian Origin Died In A Road Accident In Usa : अमेरिका में सड़क हादसे में 6 भारतीयों की मौत, 6 के 6 एक ही परिवार के सदस्य
America News : आज की ताजा खबर सामने आ रही है कि बीति रात सड़क हादसे में अमेरिका में 6 लोगों की मौत हो गई है और 2 को गंभीर चौट आई है। बताया जा रहा है कि सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। आइए खबर में जानते हैं हादसे के बारे में। Dainik Haryana News,America Road Accident(नई दिल्ली): अमेरिका में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना मंगलवार शाम को उस वक्त हुई जब जॉनसन काउंटी के पास एक वैन और एक ट्रक आमने-सामने से टकरा गए। जानकारी मिल रही है कि कार में आंध्र प्रदेश के अमलापुरम शहर के एक ही परिवार के 7 लोग सवार थे जिनमें से 6 की मौत हो गई है। उनमें केवल लोकेश पोटाबाथुला (43) नामक व्यक्ति की जान बची। वह गंभीर रूप से घायल है। READ ALSO :Acharaya Chanakya Niti : पति करता है इस चीज की मांग तो पत्नी को तुरंत हो जाना चाहिए इस चीज के लिए राजी डीपीएस ने बुधवार को वैन चालक की पहचान इरविंग के रुशिल बैरी (28) के रूप में की। उन्होंने अन्य मृतकों की पहचान लोकेश की पत्नी नवीना पोटाबाथुला (36) उनके बच्चे कार्तिक पोटाबाथुला (10) और निशिधा पोटाबाथुला (9) और माता-पिता नागेश्वरराव पोन्नाडा (64), सीतामहालक्ष्मी पोन्नाडा (60) के रूप में की। भारत के महावाणिज्य दूतावास ने कहा कि बुजुर्ग व्यक्ति भारत से अपनी बेटी नवीना और नाती-नातिन कार्तिक और निशिधा से मिलने आए थे।

हाईवे पर कई घंटों लगा जाम :

हादसे की वजह से हाईवे पर कई घंटों तक जाम लगा रहा है और ट्रक पर 17 वर्षीय दो लड़कों को भी गंभीर चोट आई है। उन्हें भी फोर्ट वर्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार चालक ने नहीं लगाई थी सीट बेल्ट :

READ MORE :Weather Update: हरियाणा में अगले 3 दिन नहीं दिखेगें सुर्य देव, छाऐ रहेंगें धुंध के बादल बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए मुम्मीदीवरम के विधायक पी वेंकट सतीश कुमार थे। डीपीएस जांचकर्ता जी ने बताया है कि ट्रक काउंटी रोड 1119 के पास हाईवे 67 पर दक्षिण की और जा रहे थे, और वैन भी उसी तरफ उत्तर की और से जा रही थी। तभी ट्रक उत्तर की और से अचानक से प्रवेश कर देता है और वैन अचानक से कंट्रोल ना होने की वजह से ट्रक में टकरा गई। कई लोग ऐसे थे जिन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी।