Dainik Haryana News

IPS Shweta Srivastava Son Accident : IPS श्वेता के बेटे को जिसने 120 की स्पीड में टक्कर मारने वालों को पुलिस ने पकड़ा, आरोपी के हैं हाई लिंक

 
IPS Shweta Srivastava Son Accident : IPS श्वेता के बेटे को जिसने 120 की स्पीड में टक्कर मारने वालों को पुलिस ने पकड़ा, आरोपी के हैं हाई लिंक
UP IPS Son Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी में मंगलवार को एक बेहद ही दर्दनाक घटना घटी थी, जहाँ आईपीएस श्वेता श्रीवास्तव के बेटे को एक तेज स्पीड से आ रही कार ने टक्कर मार दी और मौके से आरोपी फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने 24 घंटों के अंदर आरोपियों को उनके घर से ही गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दोनों ही आरोपियों हाई प्रोफाइल से हैं। Dainik Haryana News: IPS Shweta Srivastava Son Accident(चंडीगढ़): पुलिस ने आईपीएस श्वेता श्रीवास्तव के टक्कर मारने वालों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा के रूप में पहचान हुई है। दोनों की हाई प्रोफाइल है। IPS के बेटे को तेज रफ्तार कार से कुचलने वाले आरोपियों में एक सपा नेता का बेटा है तो दूसरा सराफा व्यापारी का बेटा है।

तेज स्पीड में कार चलाने की जिद ने बच्चे को कुचला

सार्थक सिंह और देव श्री वर्मा दोनों ही XUV 700 में थे। दोनों ने जिंद की के कौन तेज कार चलाएगा। पहले देव श्री वर्मा ने कार चलाई तो कार 100 तक गई। इसके बाद कार सार्थक सिंह के हाथ में आई और 120 की स्पीड से चलाई। Read Also: Relation Tips : कभी ना करें ये गलती, टूट सकता है आपका रिस्ता जहां G20 के तीराहे पर आइपीएस श्वेता श्रीवास्तव का बेटा नामिश स्केटिंग का अभ्यास कर रहा था। इतने में एक तेज रफ्तार कार आई और बच्चे को कुचलकर मौके से फरार हो गई।

इस तरह से पहुंची पुलिस आरोपी तक

जहाँ हादसा हुआ वहां कोई सीसीटीवी नहीं था, आगे चलकर एक चाय वाले की दुकान पर लगे कैमरे में कार की पहचान हुई और रूट मैप बनाया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को उनके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। Read Also: Weather Update: देर रात से बदलने वाला है मौसम, इन जिलों में बरसेंगें बादल पुलिस को दिए बयान में दोनों आरोपियों ने बताया कि वो टक्कर लगने के साथ ही समझ गए थे कि बच्चा बचने वाला नहीं है। पुलिस ने लाइसेंस मांगा तो दोनों के पास लाइसेंस भी नहीं मिला। एक रेस की जिद ने बच्चे की जान लेली।