Dainik Haryana News

Job In Delhi : दिल्ली में निकली इतने पदों पर भर्ती, आप भी कर सकते हैं आवेदन

 
Job In Delhi : दिल्ली में निकली इतने पदों पर भर्ती, आप भी कर सकते हैं आवेदन
Delhi News : इन सभी पदों को आवेदन करने के लिए आप आफलाइन ही आवेदन कर सकते हैं और इसके लिए आवेदन के लिए आपको 500 रूपये इसके लिए फीस देनी होगी सभी कैटेगरी के लिए आपको अलग अलग फीस देनी होगी कुछ के लिए 250 रूपये भी दी गई है। 18 से 40 साल के युवा इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। Dainik Haryana News :#Job In Delhi (ब्यूरो) : अगर आप भी दिल्ली में नौकरी पाने के सपने देख रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी नई दिल्ली में भर्ती के लिए आवेदन आए हैं जिसके लिए आप अप्लाई कर सकते हैं। जो भी लड़की और लड़का इस नौकरी को पाना चाहता है वह डाक के जरिए अपने आवेदन को दे सकते हैं। अगर आप इस नौकरी के बारे में और अधिक जानकारी लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इस खबर को अंत तक पढ़ना होगा। आइए खबर में जानते हैं पूरी जानकारी।

जानें कौन से पदों पर निकली भर्ती :

मल्टी टास्क स्टॉफ 60 : इस पद पर नौकरी पाने के लिए आप 10वीं पास होने चाहिए। एलडीसी 70 : अगर आप जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में एलडीसी बनना चाहते हैं तो आपको अंग्रेजी में टाइप, स्नातक पास और टाइपिंग की गति 35 शब्द एक मिनट में होने चाहिए। READ ALSO :Business Idea: घर बैठे आसानी से शुरू करें ये बिजनेस, महीने की होगी मोटी कमाई  लैब अटेंडेंट की जॉब 2: इसके लिए आपके पास लैबोरेट्री का ज्ञान होना चाहिए और आप 12वीं पास होने चाहिए। स्टेनोग्राफर की नौकरी 19: इसके लिए आपको इंग्लिस टापिंग में 80 और 35 प्रति मिनट की स्पीड होनी चाहिए और आप स्रातक पास होने चाहिए। सुरक्षा सहायक 11: इसके लिए आप 12वीं पास होने चाहिए और आपको किसी भी प्रकार की कोई बीमारी नहीं होनी चाहिए। सहायक रलिस्ट्रार 4 : इसके लिए आपको 55 प्रतिशत अंक मास्टर डिग्री में चाहिए होंगे उसके बाद ही आप नौकरी पा सकते हैं। यूडीसी 10: इसके लिए आप स्रातक पास हां, 35 शब्द प्रति मिनट आपकी टाइपिंग होनी चाहिए। इसके साथ आपके पास दो सालों का अनुभव भी होना चाहिए। READ MORE : Funny Jokes: टेंशन भरी इस लाइफ में हंसी के 2 पल बहुत जरूरी है। इन सभी पदों को आवेदन करने के लिए आप आफलाइन ही आवेदन कर सकते हैं और इसके लिए आवेदन के लिए आपको 500 रूपये इसके लिए फीस देनी होगी सभी कैटेगरी के लिए आपको अलग अलग फीस देनी होगी कुछ के लिए 250 रूपये भी दी गई है। 18 से 40 साल के युवा इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन के समय इन कागजात की होगी जरूत :

अगर आप आवेदन करते हैं और उसमें कोई किसी भी प्रकार की गलती हो जाती है तो आप इसके लिए तुरंत ही गलती को ठीक कर सकते हैं। भरे गए आवेदन फार्म पर  Application For the post of …….“ अवश्य लिखें. भरे गए आवेदन फार्म को दिए गए पते Recruitment & Promotion (Non Teaching) Section, 2nd Floor, Registrar’s Office, Jamia Millia Islamia, Maulana Mohamed Ali Jauhar Marg, Jamia Nagar, New Delhi- 110025” पर डाक के माध्यम से पहुंचा दें.