Dainik Haryana News

SKM Black Day : किसान आज मनाएंगे ब्लैड डे, किसानों ने दी जानकारी 
 

Kisan Andolan Live Today : जैसा कि आप जानते हैं किसान एमएसपी के लिए आंदोलन पर हैं। आज 23 फरवरी को किसान ब्लैक डे मनाने जा रहे हैं। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। 
 
SKM Black Day : किसान आज मनाएंगे ब्लैड डे, किसानों ने दी जानकारी 

Dainik Haryana News,Kisan Andolan Live Update Today(नई दिल्ली): एमएसपी(MSP) को लेकर किसान मांगों को मनाने के लिए अांदोलन पर हैं। हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद हैं हांलांकि, लोगों को परेशानी हो रही है। संयुक्त मोर्चा की चंडीगढ़ में एक अहम बैठक हुई और इस बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा ने दिल्ली कूच पर निकले किसानों के खिलाफ हरियाणा पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगजी भी व्यक्त की है।

READ ALSO :Kisan News : सहायक गन्ना विकास अधिकारी ने किसानों को दी जानकारी

संयुक्त किसान मोर्चा(United Kisan Morcha) ने आज देशभर में आक्रोश दिवस मनाने का ऐलान किया. जबकि 26 फरवरी को ट्रैक्टर मार्च निकालने और 14 मार्च को दिल्ली में महापंचायत करने की बात कही. दूसरी तरफ, किसानों और सरकार के बीच अब तक बात नहीं बन पाई है. किसान शंभू बॉर्डर पर डटे हुए हैं. किसान आंदोलन का हर अपडेट यहां जानिए. संयुक्त किसानों ने तय किया है कि आज वो ब्लैक डे बनाएंगे।

READ MORE :Haryana Punjab Kisan Andolan Update: किसानों के बढ़ते आंदोलन को देख हरियाणा के बाद अब पंजाब के कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

किसान मोर्चा पंजाब-हरियाणा बॉर्डर(Punjab-Haryana Border) पर एक प्रदर्शनकारी किसान की मौत से नाराज हैं। किसान की मौत के बाद एफआईआर करने की मांग की है और 26 फरवरी को टैक्टर मार्च निकालने का ऐलान किया है। अब देखना ये होगा कि किसान क्या करने जा रहे हैं।