Dainik Haryana News

Land For Job Scam: नौकरी के बदले जमीन घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को बड़ी राहत, ट्रायल कोर्ट से जमानत
 

Lalu Yadav Gets Bail:  नौकरी के बदले जमीन घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार को ट्रायल कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। मुख्यमंत्री राबड़ी यादव तथा हेमा यादव और मीसा भारती को ट्रायल कोर्ट ने जमानत देते हुए राहत दी है।
 
 
Land For Job Scam: नौकरी के बदले जमीन घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को बड़ी राहत, ट्रायल कोर्ट से जमानत


 Dainik Haryana News:  Bihar News(नई दिल्ली): नौकरी के बदले जमीन घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव तथा उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी यादव को दिल्ली के ट्रायल कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए जमानत मंजूर कर ली है।

दिल्ली के ट्रांसपोर्ट ने याचिका मंजूर करते हुए रबड़ी यादव तथा उनकी बेटी मीसा यादव समेत हेमा यादव  को जमानत दी है।

Read Also:  दिल्ली में खालिस्तानी नारे लिखने वाले को दिल्ली पुलिस ने चालाकी से पकड़ा

 दिल्ली के ट्रायल कोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई करते हुए राबड़ी यादव मीसा भारती और हेमा यादव को जमानत देते हुए राहत दी है।

याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस विशाल गोगने की कोर्ट ने सबसे पहले तो इससे मामले में सभी आरोपियों को में हाजिर होने के लिए कहा। नौकरी के बदले जमीन घोटाले में आरोपियों ने एक साथ याचिका दायर की थी तथा रेगुलर जमानत की मांग की थी।

Read Also: दिल्ली में प्रदूषण के चलते हजारों फैक्ट्रियां होगी बंद! सिर्फ इन कारखानों को चलने की रहेगी अनुमति!

कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए उन्हें अंतरिम जमानत दी है तथा ED से भी इस बारे में जवाब मांगा है। कोर्ट के इस फैसले के बाद लालू प्रसाद यादव के परिवार को बड़ी राहत मिली है।