Dainik Haryana News

 Love Affair News : शादीशुदा आदमी प्रेमिका के साथ मना रहा रंगरलियां,पत्नी को लगा पता तो मार दिया छापा
 

UP  News : आज हम आपको यूपी के एक इंजीनियर के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी पत्नी को धोखा देकर दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मनाता हुआ पकड़ा गया। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से
 
 
 Love Affair News : शादीशुदा आदमी प्रेमिका के साथ मना रहा रंगरलियां,पत्नी को लगा पता तो मार दिया छापा

Dainik Haryana News, Extra Marital Affair ( New Delhi ) : यूपी के बहराइच में शाम को एक इंजीनियर के सरकारी फ्लैट पर उसकी पत्नी ने हंगामा कर दिया। महिला के साथ उसके दो भाई भी थे। महिला और उसके इंजीनियर पति के साथ काफी बहस हुई,इसके बाद महिला के दोनों भाइयों ने मिलकर जीजा की पिटाई की। इंजीनियर की पत्नी और गर्लफैंड के बीच भी काफी नोंकझोक हुई।

इंजीनियर  कोतवाली देहात थाना क्षेत्र की नलकूप कॉलोनी में सिंचाई विभाग में अवर अभियंता के पद पर तैनात है। इंजीनियर की पत्नी श्रावस्ती में सरकारी शिक्षक है। कुछ दिनों के लिए इंजीनियर अपनी पत्नी को बीमार होने के कारण इलाज के लिए रायबेरली में छोड़ आया था। इस बीच उनकी पत्नी को सुचना मिली िक उनका पति झांसी की रहने वाली गर्लफैंड के साथ रंगरलियां मना रहा है। 

Read Also : Tdoay Delhi Weather : दिल्ली में तेज बारिश का अलर्ट, अगले 24 घंटे में हो सकती है झमाझम बारिश

सालों ने इंजीनियर को लात-घूंसों से पीटा

सूचना पर इंजीनियर की पत्नी अपने दो भाइयों के साथ बहराइच के नलकूप कॉलोनी में अपने पति के सरकारी आवास पर पहुंच गई और पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद हंगामा मच गया.

इस दौरान इंजीनियर का पत्नी के साथ जमकर विवाद हुआ. इसके बाद इंजीनियर के सालों ने लात घूंसों से पिटाई कर दी. इंजीनियर की पत्नी ने कमरे में पति की गर्लफ्रेंड को भी जमकर लताड़ लगाई. इसके बाद सूचना पुलिस को दे दी.

दोबारा हरकत न करने का किया वादा तो पसीजा पत्नी का दिल

घटना की जानकारी मिलने पर देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने लेकर पहुंची. इस दौरान इंजीनियर ने दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने का वादा किया. इस बात पर इंजीनियर की पत्नी का दिल पसीज गया और अपने पति पर कोई भी कार्रवाई से इनकार कर दिया और सुलह कर ली. इसके बाद सभी लोग इंजीनियर के सरकारी आवास वापस पहुंच गए.

Read More : Delhi News:शराब नीति घोटाले में संजय सिंह ने हाई कोर्ट का रुख किया