Dainik Haryana News

Love Affair: घर वालों को नींद की गोली देकर प्रेमी को कमरे में बुलाती थी लड़की, घर वालो को लगा पता तो किया यें
 

Extra Maritel Love Affair:आज के समय में अफेयर के मामले बहुत अधिक बढ़ रहे है आज हम आप को गोरखापुर की एक लड़की के बारे में बताएंगे जो अपने माता-पिता को हर रोज़ नींद की गोलियां देती थी और जब वो सो जाते थे तो अपने प्रेमी को घर पर बुलाया करती थी और फिर दोनों रिलेशन बनाते थे पर एक दिन खुल गया दोनों का राज आइए जानते है पूरी खबर के बारे में।

 
Love Affair: घर वालों को नींद की गोली देकर प्रेमी को कमरे में बुलाती थी लड़की, घर वालो को लगा पता तो किया यें


Dainik Haryana News,Gorkhapur News (New Delhi):उत्तर प्रदेश (UP Love Affair)के गोरखापुर में तिवारीपुर थाना क्षेत्र में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की अपने अपने माता- पिता को पिछले 3 महीने से खाने के साथ नींद की गोलियां दे रही थी। इसके बाद जब उसके माता-पिता सो जाते थे। तो  वह घर पर अपने प्रेमि को बुला लेती थी, लड़की के पिता को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दवा नहीं खाई और चुपचाप से लेट गया।

Read Also:Love Affair :44 साल की महिला ने 20 साल के लड़को से सबध, बनाने की बताई ये वजह

रात के आहट होने के कारण से वह उठ गए और लड़की के प्रेमी को बहुत अधिक पीटा। इस दौरान मोहल्ले के सभी लोग भी आ गए। सूचना के बाद में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के बीच-बचाव कर मामला को रफा दफा कराया। 

दरअसल, यह घटना तिवारीपुर थाना क्षेत्र के अधियारी बाग मोहल्ले की है. यहां दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा का बिलंदपुर मोहल्ले के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पिछले तीन महीने से लड़की अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी. इसके बाद वह बॉयफ्रेंड को रात में घर बुला लेती थी. मोहल्ले वालों को कुछ शक हुआ तो इस बात की जानकारी लड़की के माता-पिता को दी.

इसके बाद लड़की ने जब एक बार फिर अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां दीं, लेकिन उन्होंने नहीं खाया और कंबल ओढ़कर सोने का बहाना किया. इसके बाद रात में जैसे ही लड़की का बॉयफ्रेंड घर आया तो लड़की के पिता ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए.

इसके बाद खबर उस युवक के परिजनों को दी गई, वह भी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद होने लगा. मोहल्ले वालों ने दोनों पक्षों को शांत कराया और पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ शुरू की.

Read More:Love Affair : शादी के एक सप्ताह बाद प्रमी के साथ भागी दुल्हन, मिली यहां

इस मामले में पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में तिवारीपुर थाना(Tiwaripur police station) प्रभारी का कहना है कि सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। अभी तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर ही अगे की कार्रपाई की जाएगी।