Dainik Haryana News

Love Affairs : पति से लिया तलाक, देवर के साथ संबंध बना बताया ऐसा हुआ प्यार

 
Love Affairs : पति से लिया तलाक, देवर के साथ संबंध बना बताया ऐसा हुआ प्यार
Extra Marital  Affairs :  आज हम आप को एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे, जिन्हें अपने पति से तलाक के बाद, देवर के साथ अफेयर और इस रिश्ते के शुरूआत दोस्ती से हुई थी और कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। आइए जानते है देवर भाभी  के इस रिश्ते के बारें में। Dainik Haryana News, Love Affairs in Relastion (New Delhi) : दरअसल भाई-भाभी की लबी प्रक्रिया के दौरान हम दोनों के बहुत ही एक दूसरे बहुत ही करीब आ गए। उन दोनों के तलाक के बाद में उसे मेरे परिवार के साथ में सारे रिश्तों को तोड़ दिया है। लेकिन वो लगातार मेरे साथ संपर्क में बनी रही। यही कारण है कि हमारी दोस्ती धीरें-धीरे से प्यार में बदल गई। Read Also : Karthik Aryan: सलमान खान से मिलने के चक्कर में कार्तिक आर्यन भागे थे पुलिस की लाठियों से बचकर मेरी उम्र 30 साल है और मैं एक अविवाहित आदमी हूं। मेरी समस्या ये है कि मुझे अपनी ही भाभी से प्यार हो गया। दरअसल, मेरा भाई जोकि मुझसे 3 साल बड़ा है, दो साल पहले उसका तलाक हो गया था। उसकी पूर्व पत्नी यानी कि मेरी भाभी हम दोनों एक ही उम्र के हैं। मैं मेरी भाभी के साथ रिश्ते में हूं।

भाई से करनी होगी बात

अगर आप दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर निर्णय ले ही लिया है, तो सबसे पहले आपको अपने भाई के साथ इस पर चर्चा करनी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि आप दोनों के एक होने में उनकी स्वीकृति बहुत ज्यादा मायने रखती है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह आपके भाई की पूर्व पत्नी हैं। किसी भी इंसान के लिए अपनी पत्नी को अपनी भाभी के रूप में बर्दाश्त करना बहुत मुश्किल होता है। यही नहीं, अपने संबंधों के बारे में आपको अपने परिवार के बाकी सदस्यों से भी बात करनी पड़ेगी। हालांकि, इस दौरान एक बात का ध्यान रखें कि यह स्थिति बहुत ज्यादा जटिल है, जिसे ठीक होने में काफी समय लग सकता है। इसके लिए आप दोनों को बहुत ही धैर्य से काम करना होगा। आप दोनों को न केवल हर सावधानी बरतनी होगी बल्कि एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम भी बनना पड़ेगा।

एक दूसरे के आए करीब

पिछले दिनों उसने मुझे मिलने के लिए आपने घर पर बुलिया था। मैं घर पर पहुंचा तो उस समय पर उनके घर पर कोई नही था। हम दोनो एक साथ में बैठे मैं उसे बाते का रहा था कि उन्होंने मुझे किस किया इसके बाद में हम गले से चीपट गए और हम दोनों एक दूसरे के लिए तड़प गए और उस समय पर हमारे में संबंध भी बन गए। हम दोनों एक दूसरे से बहुत अधिक प्यार करते हैं। और हम शादी करना चाहते हैं लेकिन हम दोनों के घर वाले हमें कभी भी साथ में नहीं रहने देगे। मुझे समझ नही आ रहा कि में घर वालों को किस प्रकार से समझाऊं कि हम दोनों एक साथ में खुश रहेगे।

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट कामया कहती है कहती हैं कि इस तरह की स्थिति का सामना करना बहुत से लोगों के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस दौरान अपने संबंधों के बारे में परिवार को समझाना न केवल बहुत कठीन होता है बल्कि इसकी चाहकर भी इजाजत नहीं दी जा सकती है। मुझे यकीन है कि आप दोनों इस तरह के खुलासे के संभावित नतीजों से भी अच्छी तरह वाकिफ होंगे। आप दोनों के बीच देवर-भाभी का रिश्ता था, जोकि अब आपसी प्यार में बदल चुका है। इस वजह भी है कि आपका रिश्ता सामने आने के बाद बहुत सी चीजें बिगड़ सकती हैं। Read More: Karthik Aryan: सलमान खान से मिलने के चक्कर में कार्तिक आर्यन भागे थे पुलिस की लाठियों से बचकर

इस चीज के लिए रहे तैयार

कोई भी ऐसा कदम उठाने से बचें, जोकि आप दोनों के परिवार वालों के लिए शर्मिंदगी का कारण बन सके। आप चाहें तो इसके लिए किसी काउंसलर की मदद भी ले सकते हैं । बहुत से लागों को कहते हुए आप ने सुना होगा की देवर भाभीके रिश्ते में सीमा तय करना बहुत ही जरूरी है लेकिन आप दोनों ही इस सीमा को लांघ चुके है ऐसे में आप दोनों को हर तरह के निर्णय के लिए तैयार रहना पडेगा।