Dainik Haryana News

Love Affire : पत्नी ने करी ऐसी हरकत, पति ने किया ये काम
 

Relationship Tips: आज के समय में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले बहुत अधिक बढ़ गए हैं। ऐसा ही एक शादीशुदा महिला का किसी और मर्द के साथ में अफेयर चल रहा था।  आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।

 
Love Affire : पत्नी ने करी ऐसी हरकत, पति ने किया ये काम

Dainik Haryana News,Relationsihp (New Delhi): महाराजगंज जिले(Maharajganj District) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां निचलौल थाना (Nichlaul police station area)क्षेत्र   के एक गांव की महिला अपने प्रेमी सफाई कर्मी के साथ में घर के अंदर आपत्तिजनक हालत में थी। इसी बीच में उसका पति घर पर पहुच जाता हैं। पति घर के अंदर कमरे की इस हालात को देख सन्न गया।


Read Also:Chanakya Niti For Relation : अगर महिला में हैं ये गुण तो मर्द तुरंत मान जाते हैं सब बातें

पति ने पत्नी के इस कारनामे का विरोध किया तो पत्नी ने प्रेमी के साथ में मिलकर पति की पटाई कर दी। पति का जान से मारने की धमकी देकर घर से बाहर निकाल दिया। इस मामले में पीड़ित पति ने पुलिस से शिकायत की ओर पत्नी की हरकतो के बारे में बताया साथ में ये भी कहा की साहब मुझे बचा लीजिए पत्नी प्रेमि के साथ में मिलकर मेरी हत्या कर देगी।

इतना ही पत्नी प्रेमी के साथ मिलकर जान से मरवाने की धमकी देते हुए घर से निकाल दी। ऐसे में वह पत्नी और उसके प्रेमी की धमकी से काफी डर लग रहा है। निचलौल थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने कहा कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Read More:Relation Tips : कभी ना करें ये गलती, टूट सकता है आपका रिस्ता

पीडित ने पुलिस को बताया हैं कि पत्नी के अवैध संबंध पास वालक गांवो के सफाई कर्मी से है। उक्त सफाई कर्मी कई दिनों से घर आकर पत्नी के साथ में रहता हैं। उसने पत्नी और उसके प्रमी को रंगे हाथ पकड़ कर विरोध किया तो पत्नी ने प्रमी के साथ में मिलक पिटाई कर दी हैं।