Dainik Haryana News

Love Story : बिजनेसमैन की बेटी ने गरीब प्रेमी के लिए ठुकराई 24Cr करोड़ की संपत्ति
 

Viral Love Story : अक्सर आपने फिल्मों में देखा होगा कि एक अमीर लड़की को गरीब लड़के से प्यार हो जाता है और वह उस लड़के के लिए सबकुछ छोड़ देती है। ऐसा ही कुछ रियल लाइफ में भी हो रहा है। एक लड़की अपने गरीब प्रेमी के लिए अपने करोड़ों की संपत्ति को ठुकरा देती है। आइए जानते है इनकी अनोखी प्रेम कहानी के बारे में 
 
 
Love Story : बिजनेसमैन की बेटी ने गरीब प्रेमी के लिए ठुकराई 24Cr करोड़ की संपत्ति

Dainik Haryana News, Angeline Francis Love Story ( New Delhi ) : आज हम आपको एक प्रेम कहानी सुनाने जा रहे है जहां एक लड़की अपने प्रेमी के लिए करोड़ों की संपत्ति को छोड़कर उसके पास चली आती है। मलेशिया की करोड़ों रूपये की संपत्ति की मालकिन एंजेलिन फ्रांसिस ने अपने बॉयफैंड से शादी करने के लिए 300 मिलियन अमेरिकी डॉलर की विरासत को त्याग दिया। एंजेलिन फ्रांसिस ने भौतिक संपत्ति के बजाय अपने प्यार को चुना।

Read Also : Seema Haider Sachin Love Story: सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं आई तो होगो 26 11 वाला हाल !

एंजेलिन फ्रांसिस का जन्म मलेशिया के बड़े बिजनेस टाइकून खू के पेंग और पूर्व मिस मलेशिया पॉलीन चाई के घर में हुआ था। एंजेलिन के पिता कोरस होटल्स के निर्देशक हैं। वह मलेशिया के 44 वें सबसे अमीर आदमी हैं। एंजेलिन फ्रांसिस के आॅक्सफोर्ड में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात जेडीया फ्रांसिस (Jediah Francis) से हुई और दोनों को प्यार हो गया।


एंजेलिन ने जब अपने घरवालों को प्यार के बारे में बताया तो उन्होंने नामंजूर कर दिया और अपने रोमांस को रोक देने की घमकी दे डाली. एंजेलिन के पिता को उसके प्रेमी की बैकग्राउंड पसंद नहीं आई. क्योंकि एंजेलिन का प्रेमी साधारण पृष्ठभूमि से आते थे. पिता ने एंजेलिन को घमकी दी और प्यार तोड़नो को कहा, लेकिन एंजेलिन ने प्रेमी या पिता के विरासत में से प्रेम को खुशी-खुशी चुन लिया।

मलेशियाई बिजनेस टाइकून की उत्तराधिकारी एंजेलिन फ्रांसिस ने 2008 में जेडीया से शादी की और साबित कर दिया कि प्यार सभी पर विजय प्राप्त करता है. एंजेलिन ने विलासितापूर्ण जीवन छोड़ कर उसने प्यार को चुना।

Read More : IPS Love Story : इस IPS की लव स्टोरी सुन आपको भी होने लगेगा प्यार