Dainik Haryana News

Maharashtra Hospital News: महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, अस्पताल में 24 मरीजें की मौत से मचा बवाल

 
Maharashtra Hospital News: महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, अस्पताल में 24 मरीजें की मौत से मचा बवाल
Maharashtra 24 People Death News: महाराष्ट्र में एक बड़ी घटना सामने आई है जिसकी वजह से पुरे महाराष्ट्र में हडकंप मचा हुआ है। महाराष्ट्र के एक सरकारी अस्पताल में 24 मरीजों की जान( Maharashtra Hospital News)चली गई। इस घटना के बाद से विपक्ष ने जमकर सरकार पर हमला बोला है। Dainik Haryana News: Maharashtra Breaking News( ब्यूरो): महाराष्ट्र में एक दुखद घटना के बाद से स्थिति कुछ ठीक नजर नहीं आ रही। महाराष्ट्र के नांदेड में डॉ शंकरराव चव्हाण गवर्नमेंट मेडिकल कालेज में 24 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों 12बच्चे और 12 बड़े थे। अस्पताल की लापरवाही की वजह से इनकी जान गई है। एक साथ इतनी मौत होने के बाद अस्पताल के कर्मचारी कन्नी काटते नजर आ रहे हैं। इससे बचने की फिराक में हैं। Read Also: बिना बिजली के 1 मिनट में पानी को गर्म करता है ये Geyser इसके बाद से ही प्रदेश में माहौल गर्म है। विपक्ष ने इस घटाना के बाद स्वास्थय मंत्री के इस्तीफे की मांग की है।

इस वजह से गई लोगो की जान

अस्पतान डीन ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा की सभी मरने वाले अलग अलग वजह से मरे हैं। इनमें से ज्यादातर लोग सांप के काटने का शिकार थे तो कुछ को पहले से ही गंभीर बीमारी थी। साथ में अस्पताल में संसाधनों की कमी के बारे में भी बात कही।

विपक्ष के निशाने पर सरकार

24 मरीजों की मौत के बाद से कांग्रेस ने मौजूदा सरकार पर जमकर हल्ला बोला है। मरने वाले 24 मरीजों में 12 बच्चे और 12 बडे थे। 6 बच्चे और 6 बच्ची थी। विपक्ष का कहना है कि यह घटना कोई साधारण घटना नहीं है। विपक्ष इसको लेकर जांच की मांग कर रहा है तथा स्वास्थय मंत्री के इस्तीफा देने की बात कही है। Read Also: World News : बिना वीजा के मिलती है एंट्री इन देशों में भारतीयों को अभी तक इस मामले में सही रूप से किसी बात का खुलासा नही हो पाया है। एक साथ इतने मरीजों की जान जाने की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है, जबकि अस्पातल डीन ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि सभी मरीजों की मौत अलग अलग वजह से हुई है तथा अस्पताल में संसाधनों की कमी का हवाला दिया।