Dainik Haryana News

Marital Affair:पत्नी के काम देखकर पति ने पुलिस को फोन कर कहा साहब मुझे बचा लीजिए

Extra Marital Affair: आज के समय में मैरिटल अफेयर बहुत अधिक चल रहे है ये मामला इसी के बारे में शादीशुदा महिला का किसी और पुरूष के साथ में अफेयर चल रहा था। एक महिला अपने प्रेमी के साथ में रंगलियां मना रही थी ऐसे में वहो पर उस कस पति आ गया और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। लेकिन इसके बाद में पति ने पत्नी को धमकी देनी शुरू कर दी हैं। आइए जानते है पूरा मामला।

 
Marital Affair:पत्नी के काम देखकर पति ने पुलिस को फोन कर कहा साहब मुझे बचा लीजिए

Dainik Haryana News(New Delhi) Love Affair(New Delhi):महाराजगंज जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां निचलौल थाना  क्षेत्र के एक गांव में महिला अपने प्रेमी के साथ में अंदर आपत्तिजनक हालत में थी। 

Read Also:Love Affair : शादी के एक सप्ताह बाद प्रमी के साथ भागी दुल्हन, मिली यहां

हालात देखकर सन्न गया। पत्नी के इस कारनामे का पति ने विरोध किया तो उसकी प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पिटाई कर दी। पति को जान से मरवाने की धमकी देते हुए घर से निकाल दी। इस मामले में पीड़ित पति ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि साहब बचा लीजिए....पत्नी प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करा देगी।

 पीड़ित ने पुलिस से बताया है कि पत्नी का अवैध संबंध बगल के गांव के रहने वाले एक सफाई कर्मी से है। उक्त सफाई कर्मी कई दिनों से घर आकर पत्नी के साथ रहता था।

Read More:Love Affair :44 साल की महिला ने 20 साल के लड़को से सबध, बनाने की बताई ये वजह

पत्नी और उसके प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ विरोध किया तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिटाई कर दी।
इतना ही प्रमी के साथ में मिकर जान से मरवाने की धमकी देते हुए घर से बार कर दिया