Dainik Haryana News

Mumbai Violence: भगवान श्री राम की शोभायात्रा पर पत्थरबाजी के बाद  सरकार का बुलडोजर एक्शन

Bulldozer Action in Mumbai:  सोमवार के दिन मुंबई में राम मंदिर की शोभायात्रा निकाली जा रही थी जिस पर अज्ञात लोगों ने पत्थर बाजी करते हुए शोभायात्रा में शामिल लोगों को नुकसान पहुंचा इसके बाद बुलडोजर एक्शन देखने को मिला।
 
Mumbai Violence: भगवान श्री राम की शोभायात्रा पर पत्थरबाजी के बाद  सरकार का बुलडोजर एक्शन

Dainik Haryana News: Ram Mandir Sobha Yatra Attack in Mumbai(ब्यूरो):  सोमवार के दिन मुंबई के मीरा रोड इलाके में राम मंदिर को लेकर निकली  जा रही शोभायात्रा पर  पत्थरबाजी की गई थी जिसके बाद से यहां स्थिति तनाव पूर्ण बनी हुई थी।

इसके बाद महाराष्ट्र सरकार द्वारा यहां बुलडोजर एक्शन लिया गया तथा रोड इलाके में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया। ताज मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि महाराष्ट्र सरकार के निर्देशन अनुसार  नगर निगम द्वारा अवैध निर्माणों पर बुलडोजर एक्शन लिया गया है।

Read Also: Delhi-NCR में आज इतना है कम हुआ पारा, ठंड के मारे लोग बेहाल

पिछले कुछ दिनों से मुंबई के मीरा रोड इलाके में स्थित चुनाव पूर्ण बनी हुई है। पहले राम मंदिर शोभायात्रा पर पत्थर बाजी और अब सरकार का बुलडोजर एक्शन देखने को मिला जिसके बाद से यहां के हालत गंभीर नजर आए। हालात का जायजा लेते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए मुंबई में शोभायात्रा निकाली जा रही थी मीरा रोड इलाके में यात्रा पर पत्थर बाजी की गई जिसके बाद मात्रा में शामिल लोगों को काफी नुकसान हुआ। दो समुदायों के बीच आपस में जड़प देखने को मिली तथा फिर भी दर्ज की गई।

Read Also: दिल्ली में नए टैफिक नियम लागू, 15 साल पुराने वाहनों को नहीं किया जाएगा जब्त

शोभा यात्रा पर हुई पत्थर बाजी के बाद शिकायत के अनुसार 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा 15 अवैध निर्माणों पर बुलडोजर एक्शन देखने को मिला। इलाके में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल्कि तैनाती की गई है तथा लगातार स्थिति को काबू करने में लगा है।