Dainik Haryana News

Naresh Goyal, co-founder of Jet Airways: जेट एयरवेज के को फाउंडर नरेश गोयल ने नम आखों से जज से कहा कि मुझे जेल में ही मरने दे

 
Naresh Goyal, co-founder of Jet Airways: जेट एयरवेज के को फाउंडर नरेश गोयल ने नम आखों से जज से कहा कि मुझे जेल में ही मरने दे
Co-founder of Jet Airways: जिंदगी की हर उम्मीद खो चुका हूं मुझे जेजे अस्पताल ना भेजा जाए, मुझे जेल में ही मर जाने दिया जाए। जीवित रहने से अच्छा मेरे लिए मरना है। जेट एयरवेज के को फाउंडर नरेश गोयल ने नम आंखों से जज से कहीं यह बात।
 

Dainik Haryana News: Naresh Goyal Money Laundering Case(ब्यूरो): केनरा बैंक के 538 करोड़ की धोखाधड़ी के केस में आरोपी जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल शनिवार को मुंबई की एक अदालत में पहुंचे। अदालत पहुंचे नरेश गोयल जज के सामने भावुक हो उठे। नरेश गोयल ने जज के सामने भावुक होते हुए कहा कि उनके वर्तमान स्थिति में जीवन जीने से अच्छा तो उनका मर जाना अच्छा है। जिंदगी की हर उम्मीद खो चुका हूं मुझे जेजे अस्पताल नहीं भेजा जाए बल्कि जेल में ही मर जाने दिया जाए।

 70 वर्षीय नरेश गोयल को पिछले साल ED ने धोखाधड़ी के मामले में सितंबर महीने में गिरफ्तार किया था। नरेश गोयल ने जज के सामने भावुक होते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी को बहुत मिस करते हैं जो कैंसर की लास्ट स्टेज पर है।

Read Also: चिल्लई कलां की शुरूआत, आज से दिल्ली समेत इलाकों में बढ़ेगी ठंड

 नहीं भेजा जाए जेजे अस्पताल

 नरेश गोयल ने जज को बताते हुए कहा कि उनके घुटनों में बहुत दर्द है और उनको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। देने बताया कि नरेश गोयल को खड़ा होने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था और उनका पूरा शरीर कहां पर रहा था।

नरेश गोयल ने बताया कि उनको जेल में बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जेल में मरीजों की एक लंबी लाइन लगी रहती है वजह से उनका नंबर आना भी बड़ा मुश्किल हो रहा है। घर में उनकी पत्नी और बेटी दोनों स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही है ख्याल रखने वाला भी कोई नहीं है।

Read Also: Delhi-NCR के स्कूलों में इस तारीख से हुई शीतकालीन छुट्टियों की घोषणा

केनरा बैंक द्वारा  शिकायत करने के बाद जेट एयरवेज के संस्थापक गोयल नरेश पर मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। केनरा बैंक की शिकायत के अनुसार नरेश गोयल पर  848.68 करोड़ एक क्रेडिट और लोन मंजूर किए गए थे जिसमें से 538 करोड़ बकाया है।