Dainik Haryana News

No confidence motion:  अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा को लेकर कैसा रहा गृह मंत्री अमित शाह का रवैया, मणिपुर को लेकर कही ये बातें

 
No confidence motion:  अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा को लेकर कैसा रहा गृह मंत्री अमित शाह का रवैया, मणिपुर को लेकर कही ये बातें
Amit Shah speech Parliament: विपक्ष दवारा मौजूदा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करने के बाद 8 अगस्त से 10 अगस्त तक होने वाली चर्चा का कल दूसरा दिन था। दूसरे दिन की चर्चा की शुरूआत राहुल गांधी की और से की गई। Dainik Haryana News:R ahul Gandhi Speech(ब्यूरो): राहुल गांधी ने शुरुआत करते हुए कहा कि बीजेपी और PM मोदी ने मणिपुर में हिन्दुस्तान हत्या की है। इसके जवाब देने उतरी केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कश्मीरी पंडितों और सिख दंगों का हवाला देते हुए राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए। स्मृति इरानी ने राहुल गांधी पर आपतिजनक इशारा करने का भी आरोप लगाया और इसकी शिकायत स्पीकर को की। अमित शाह ने अपने भाषण की शुरूआत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के कामों को गिनाया। शाह ने आगे बोलते हुए कहा की विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव राजनीतिक उद्देश्य से लेकर आया था, परंतु लोगों को मोदी सरकार पर विश्वास है। Read Also: Fish Lover : पूरा दिन मछली खाता है और उसी का लगाता इत्र, जानें ऐसा क्यों करता है ये सख्स अमित शाह ने भाषण जारी रखते हुए कहा कि ये प्रस्ताव जनता में भ्रम पैदा करने के लिए था। ना हमें जनता में अविश्वास देखने को मिला और ना ही संसद में। प्रधान मंत्री ने 60 करोड़ गरीबों को एक करने का काम किया। में पुरे देश भर जाता हूँ जनता से बातचीत करता हूं, मुझे तो कहीं अविश्वास नहीं देखने को मिला। नरेन्द्र मोदी जी ऐसे प्रधान मंत्री हैं जिसने गरीबों की झोपड़ी में सिलेंडर रखकर धुंऐ से मुक्त किया है।

अमित शाह ने पाकिस्तान बारे क्या कहा

अमित शाह ने कहा की प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आने के बाद पाकिस्तान को आतंक वाद फैलाने की सजा भुगतनी पड़ी है। अमित शाह ने अपने भाषण में कहा की हमारी सरकार के आने से पहले जवानों के सर कटे, लेकिन मोदी सरकार ने घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की।

कश्मीर को लेकर कही ये बात

मोदी सरकार की नीतियों से ही आज जम्मू कश्मीर विकाश की और बढ़ता नजर आया है। Read Also: UP News : यूपी सरकार का बड़ा फैसला, लोगों को मिलेगी ये सुविधा पहली बार श्रीनगर में नाइट सो हुआ है, थिएटर खुले हैं। 33 साल बाद ऐसा हुआ है और ऐसा करने वाली मोदी सरकार ही है। विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि, विपक्ष का कहना था कि धारा 370 के तोड़ने से खून की नदियाँ बहेगी। लेकिन किसी ने एक कंकड़ तक फेंकने की हिम्मत नहीं की। ऐसा सिर्फ मोदी सरकार में संभव हुआ है। घाटी में अमन शांति लाने का काम प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया है।