Dainik Haryana News

No Water in These Areas of Delhi : आज और कल दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, जल बोर्ड के आदेश जारी 

Delhi News : अगर आप भी दिल्ली के वासी हैं तो ये खबर आपके काम की है। जल बोर्ड की तरफ से आदेश जारी किए गए हैं कि दिल्ली के कई इलाकों में दो दिन पानी बंद रहेगा। आईए खबर में जानते हैं किस वजह से नहीं आएगा पानी। 

 
No Water in These Areas of Delhi : आज और कल दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, जल बोर्ड के आदेश जारी 

Dainik Haryana News,Today Delhi News In Hindi(ब्यूरो): दिल्ली जल बोर्ड(Delhi Water Board) की तरफ से एक नोटिस जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में दो दिन पानी नहीं आएगा। दिल्ली के मेट्रो कार्पोरेशन की तरफ से पानी की पाइपलाइन जोड़े जाने की वजह से पानी बंद किया गया है। ऐसे में दिल्ली के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति प्रभावित होगी। जानकारी दी गई है कि 29 जनवरी को सुबह 10 बजे से 30 जनवरी शाम 2 बजे तक जल की आपूर्ति बंद रहेगी।

READ MORE :Delhi Railway Stations : ये हैं दिल्ली के पांच रेलवे स्टेशन, जिनका दिल्ली वासियों को भी नहीं पता

इन इलाकों में नहीं आएगा पानी :

जल विभाग की तरफ से बताया गया है कि  पार्क के सामने अरिहंत मार्ग पर DMRC की तरफ से1100 मिमी व्यास की लाइन पर इंटरक्नेक्शन की वजह से पानी को बंद किया गया है। इसलिए लोगों को पहले ही जानकारी दी है कि पर्याप्त जल को पहले ही भर लेना है ताकि बाद में किसी तरह की कोई परेशानी ना हो सके।

READ MORE :Delhi : अब दिल्ली के इस इलाके में भी चलेगा पीला पंजा, ये है वजह

मूलचंद कॉलोनी,  मंजलिश पार्क, पार्क, आदर्श नगर, आजादपुर, रामेश्वर नगर, इंदिरा नगर, मलिकपुर गांव, पंचवटी, सूरज नगर आदि इलाकों को शामिल किया गया है।