Dainik Haryana News

OYO Hotel Rule : गैर-शादीशुदा लड़कियों के साथ जा रहे हैं OYO तो पहले जान लें नए नियम 

OYO Hotel New Rules : जैसा कि आप जानते हैं आज के समय में हर कोई रिलेशनशिप में है। आंकड़ों की माने तो पिछले 10 साल में ओयो होटलों में जाने वाले कपल की संख्या में दो गुणा बढ़ोतरी देखने को मिली है। अगर आप भी किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और होटल में जाने का प्लान बना रहे हैं तो पहले नए नियमों को जरूर जान लें। 
 
OYO Hotel Rule : गैर-शादीशुदा लड़कियों के साथ जा रहे हैं OYO तो पहले जान लें नए नियम 

Dainik Haryana News, New Rules Of OYO (New Delhi): OYO  होटल में जाने वाले कपल के लिए यह बड़ी खबर है। अगर आप भी अपने गैर -शादीशुदा पार्टनर के साथ ओयो होटल में जाने का प्लान बना रहे हैं तो जाने से पहले नए नियमों के बारे में जरूर जान लेना चाहिए।  होटल ब्रांच ने नियमों में कुछ बदलाव किए हैं जो आपके लिए बेहद जरूरी हैं। 

पैसों के लालच में ना बुक करें होटल :

READ ALSO :Drink Alcohol Rule : कार रोक कर शराब पीने वाले जान लें जरूरी नियम

कई बार आपने देखा होगा कपल्स पैसों के लालच में होटल को बुक कर लेते है। ऐसे में आपको सुरक्षा कम मिलती है जिसकी वजह से परेशानी हो सकती है। ऐसे बुक करें ओयो होटल? दोस्तों अगर आप होटल बुक करना चाहते हैं तो सबसे पहले ओयो वेल्कम कपल्स ही चुनें। अगर आप ओयो ऐप में रिलेशनशिप मोड को सक्षम कर सकते हैं तो आपको कानूनी परेशानी नहीं होगी। 

अनुच्छेद 21 के तहत आपको कानून अपनी मर्जी से जीने का अधिकार देता है। यानी आप बड़ी आसानी से अपने साथी के साथ ओयो में जा सकते हैं। कानून के अनुसार किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा। 

READ MORE :National Pension Rule : 1 फरवरी से बदलने जी रहे नेशनल पेंशन से जुड़े ये नियम

क्या कुंवारी लड़की होटल में लेकर जा सकते हैं?

क्या OYO रूम(OYO Room) अविवाहित जोड़ों के लिए जाना सुरक्षित है और क्या आपको इसमें कोई कानूनी समस्या होगी या नहीं? नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 के तहत, OYO होटल में अवैध दवाओं और पदार्थों की अनुमति नहीं है। ये पूरी तरह से गैरकानूनी है.