Dainik Haryana News

Parliament Session: सांसद सत्र मे अब तक 150 के करीब सांसदों को निलंबित किया जा चुका है!

 
Parliament Session: सांसद सत्र मे अब तक 150 के करीब सांसदों को निलंबित किया जा चुका है!
Suspended MPs 141: संसद में सांसदों की कुर्सियां खाली नजर आ रही हैं(Parliament Session) और इसका सबसे बड़ा कारण है धड़ा धड सांसदों को निलंबित करना। ताजा मिली जानकारी के अनुसार अब तक 150 के करीब सांसदों को निलंबित किया जा चुका है। कल जैसे ही 11 बजे संसद का कल दिन शुरू होने वाला है आपको फिर से हंगाम देखने को मिल सकता है। Dainik Haryana News: Parliament Update(नई दिल्ली): संसद के शीतकालीन सत्र में ऐसा लग रहा है जैसे संसदों का चालान काटकर उनको बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। विपक्ष के सांसद लोकसभा और राज्यसभा दोनों में हंगाम कर रहे हैं। एक और ओम बिड़ला तो दुसरी और जगदीप धनगढ़ सांसदो को निलंबित कर रहे हैं। अब निलंबित सांसदों की संख्या 141 पहुंच चुकी है। लोकसभा में आज 49 सांसदों को निलंबित किया गया। Read Also: International Millet Year : रिलायंस फाउंडेशन के सेमिनार में मिलेट पर जोर

सुरक्षा में चुक को लेकर अमित शाह के भाषण पर अड़ा है विपक्ष

संसद में जो चुक हुई थी उसको लेकर विपक्ष संसद में लगातार अमित साह के बयान की मांग की जा रही है। इसी को लेकर लगातार 3 दिन के अंदर 141  निलंबित किया जा चुका है। 14 दिसंबर को 14 सांसद, 18 दिसंबर को 78 सांसद और आज 49 सांसदों को निलंबित किया गया। इस पर नरेंद्र मोदी ने तंज कसते हुए कहा की लगता विपक्ष हमेशा के लिए विपक्ष में बने रहने की तैयारी कर चुका है। कांग्रेस नेता अधिरंजन चौधरी ने कहा कि संसद में अराजकता फैली है।

स्पीकर हमोदय के आसन के पास पहुंचे सांसद

Read Also: Haryana Weather : हरियाणा में एक बार फिर से करवट लेगा मौसम, क्या होगी बारिश जब 11 बजे संसद का सत्र शुरू हुआ तो विपक्ष ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद कुछ ने तो तख्तियां उठा ली और स्पीकर महौदय के आसन के पास तक पहुंच गए। जब से संसद की सुरक्षा में चुका का मामला सामने आया है संसद का सत्र काफी गर्मा गर्मी वाला रहा है और वो आज भी जारी रही।