Dainik Haryana News

Punch Incident in Indigo Flight:इंडिगो फ्लाइट में हुए मुक्का कांड की सच्चाई आई सामने, रूसी मॉडल ने बताई पूरी सच्चाई!

Indigo Flight Punch Incident:  दिल्ली से गोवा जा रही इंडिगो फ्लाइट में हुए मुक्का कांड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक यात्री फ्लाइट के पायलट पर हमला करता नजर आ रहा है एक एयर होस्टेस बीच बचाव करती नजर आ रही है।
 
Punch Incident in Indigo Flight:इंडिगो फ्लाइट में हुए मुक्का कांड की सच्चाई आई सामने, रूसी मॉडल ने बताई पूरी सच्चाई

Dainik Haryana News: Indigo Flight Incident(चंडीगढ़): दरअसल रविवार को दिल्ली में इंडिगो फ्लाइट में प्लेन के अंदर एक हिस्सा घटना सामने आई है जहां एक यात्री पायलट पर हमला करता नजर आ रहा है। जहां दिल्ली से गोवा जा रही फ्लाइट में एक यात्री ने प्लेट पर झपटते हुए उसे मुक्का जड़ दिया इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन सच्ची बात बहुत कम लोगों को ही पता है।

 रुसी भारतीय मॉडल ने बताई उस दिन की पूरी सच्चाई

रूसी-भारतीय मॉडल एवगेनिया बेल्सकिया ने रविवार को दिल्ली से गोवा जा रही फ्लाइट में हुए हादसे के बारे में पूरी सच्चाई बताई है।
रूसी-भारतीय मॉडल एवगेनिया बेल्सकिया ने बताया कि वह उसे दिन अपनी टीम के साथ फ्लाइट में शामिल थी और गोवा जाने के लिए तैयार थी।

Read Also: दिल्ली में दिखी अगर यह कारें तो तुरंत काट दिया जाएगा 20000 तक का चालान, NCR पर भी देखने को मिलेगा प्रभाव

रूसी मॉडल ने बताया कि वह सुबह 7:40 पर एयरपोर्ट पर पहुंची और अपनी फ्लाइट मैं पहुंची, इंडिगो की और से बार-बार अनाउंस किया जा रहा था कभी फ्लाइट को 1 घंटा लेट बताया जा रहा था तो कभी फ्लाइट को 2 घंटे लेट बताया, ऐसे करते करते फ्लाइट 10 घंटे लेट हो चुकी थी। स्त्रियों की परेशानियां बढ़ती ही जा रही थी ऐसे में इंडिगो की ओर से यात्रियों को प्लेन में बैठने के लिए अनाउंस किया गया।

मॉडल ने आगे बताया कि अनाउंस होने के बाद भी फ्लाइट 2 घंटे तक वहीं खड़ी रही। अभी यात्रियों के लिए बड़ी परेशानियों का सबब बन चुका था। व्हाइट लेट होने की वजह से बार-बार यात्री सवाल कर रहे थे, ऐसे में फ्लाइट का पायलट यात्रियों के पास आता है और कहता है कि आप लोग बहुत सवाल पूछ रहे हैं इसी के चलते हमने एक टर्न मिस कर दिया अब फ्लाइट और लेट होगी।

Read Also: दिल्ली में नए टैफिक नियम लागू, 15 साल पुराने वाहनों को नहीं किया जाएगा जब्त

रशियन मॉडल के मुताबिक पायलट अपनी गलती मानने की वजह है यात्रियों को इसका जिम्मेदार ठहरा रहा था पायलट की इस बात पर चिढ़ाते हुए एक यात्री ने उनको मुक्का जड़ दिया। हालांकि मॉडल का कहना है कि यात्री का ऐसा करना गलत था और वह भी इसे गलत मानती है, लेकिन वह आगे कहती है कि पायलट को ऐसा नहीं करना चाहिए था यात्रियों को जिम्मेदार ठहरने की वजह पायलट को उनके लिए कुछ-कुछ और इंतजाम करना था, पायलट को ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं थी जिससे यात्री और ज्यादा परेशान हो जाए।