Dainik Haryana News

Raebareli News : गजब का मामला,FIR लिखवाने आई महिला को ही दिल दे बैठा थानेदार
 

Love Affair : रायबरेली थाने का एक मामला सामने आया है जहां पर एक थानेदार को एक रिर्पोट लिखवाने आई शादीशुदा महिला से प्यार हो जाता है। आइए जानते है पूरे मामले को विस्तार से
 
 
Raebareli News : गजब का मामला,FIR लिखवाने आई महिला को ही दिल दे बैठा थानेदार

Dainik Haryana News,Extra Marital Affair ( New Delhi ) : रायबेरली के उंचाहार थाने का मामला सामने आया है,जहां पर एक महिला घरेलू विवाद के चलते थाने में रिर्पोट लिखवाने गई थी। थानेदार साहब महिला पर इस कदर फिदा हुए कि थाने से आने के कुछ दिन बाद ही थानेदार अपने पर्सनल नंबर से महिला को व्हाट्सऐप मैसेज के जरिए प्यार भरी बाते करने लगा।

Read Also : Love Affairs : सास को मिलेने के लिए पहुचा दामाद, पत्नी को पता चला किया ये

यह मामला उस समय सामने आया जब उस विवाहित महिला के पति ने अपनी पत्नी और उसके आशिक थानेदार के बीच हुई चैट को सर्वाजनिक करते हुए डीजीपी को भेजी गयी शिकायत चिट्ठी वायरल कर दी। पति ने आरोप लगाते हुए बताया है कि धीरे धीरे उसने पत्नी को चिकनी चुपड़ी बातों में उलझाकर उससे शारीरिक संबंध बनाने तक की इच्छा जाहिर करने लगा। जब पति ने इस बात का विरोध किया तो उस पर दो बार हमला हुआ। इसको भी थानेदार ने हल्के में निपटा दिया।

पति का शिकायती चिठ्ठी में आरोप है कि थानेदार ने उसे अलग-अलग तारीखों पर गुंडों से पिटवाया भी है. पति ने जो चैट वायरल की है उसमें ज्यादतर डिलीट कर दी गयी हैं हालांकि जो बची हैं उनसे अश्लीलता के लगाए गए आरोप सच प्रतीत होते हैं.

Read More : Love Affair : फेसबुक के प्यार ने लड़की से लूटे ऐसे लाखों रूपये

पति ने इंसाफ न मिलता देख एक चिट्ठी डीजीपी को लिखी है जिसके वायरल होते ही स्थानीय पुलिस ने संज्ञान लिया और पूरे मामले की जाँच सीओ डलमऊ को सौंप दी है.