Dainik Haryana News

School Holiday Update: ठंड की वजह से एक बार फिर बढ़ाई गई बच्चों के स्कूलों की छुट्टियां, अब इस तारीख को खोले जाएंगे स्कूल

Agra School Holiday Update:  एक बार फिर से ठंड के प्रभाव के चलते छुट्टियों को 24 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है तथा कक्षा 9 से 12वीं तक के बच्चों के लिए समय सुबह 10:30 बजे से 3:30 तक कर दिया गया है।
 
School Holiday Update: ठंड की वजह से एक बार फिर बढ़ाई गई बच्चों के स्कूलों की छुट्टियां, अब इस तारीख को खोले जाएंगे स्कूल

Dainik Haryana News: UP Weater Update(ब्यूरो):  ठंड के प्रभाव को देखते हुए एक बार फिर से जिला डीएम ने आठवीं तक के बच्चों के छुट्टियों का बढ़ाने का फैसला लिया है। इससे पहले 22 जनवरी को स्कूल खोले जाने थे लेकिन एक बार फिर से छुट्टियां को बढ़ाने का ऐलान करते हुए नई तारीख दी गई है तथा 12वीं के बच्चों के स्कूल के समय में भी बदलाव किया गया है।

 जनवरी के महीने में शीत लहर और कोहरे के प्रभाव को देखते हुए एक बार फिर से जिला डीएम ने आठवीं तक के बच्चों के स्कूलों की छुट्टियों को बढ़ाने का फैसला लिया है।

Read Also:  दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक नहीं मिलेगी ठंड से राहत छाए रहेंगे कोहरे के बादल

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक बार फिर से ठंड के प्रभाव को देखते हुए जिला डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने आठवीं कक्षा तक के बच्चों की छुट्टियों को 24 जनवरी तक बढ़ाने का आदेश दिया है। इसके साथ ही 12वीं कक्षा के बच्चों के लिए स्कूल का समय बढ़ाते हुए सुबह 10:30 बजे से शाम 3:30 तक कर दिया गया है।

इस बार जनवरी के महीने में ठंड कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रही है जिसके चलते शुरुआत में ही 15 दिन की बच्चों की छुट्टियां की गई थी लेकिन इसके बाद भी ठंड का प्रभाव कम नहीं हुआ और लगातार बढ़ता ही चला गया जिसके बाद पूरी तक आठवीं तक की कक्षा के बच्चों की छुट्टियां बढ़ाई गई थी।

Read Also: Delhi-NCR में आज इतना है कम हुआ पारा, ठंड के मारे लोग बेहाल

एक बार फिर से  ठंड के प्रभाव के चलते छुट्टियों को 24 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है तथा कक्षा 9 से 12वीं तक के बच्चों के लिए समय सुबह 10:30 बजे से 3:30 तक कर दिया गया है।