Dainik Haryana News

Shoaib Malik Third Marriage:शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सामने आया सानिया मिर्जा का पोस्ट!

Sania Mirza Post:सानिया मिर्जा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया ओपन में कमेंट्री करती नजर आ रही है इस बीच उन्होंने एक पोस्ट भी डाली है जिसमें वह फोटो शूट करवाती नजर आ रही है। मालिक की तीसरी शादी के बाद एक बार फिर से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तालाक की बात सामने आई है।
 
Shoaib Malik Third Marriage:शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सामने आया सानिया मिर्जा का पोस्ट!

Dainik Haryana News: Sania Mirza and Shoaib Malik(ब्यूरो): शोएब मलिक तीसरी शादी करके एक बार फिर से चर्चा में आ चुके हैं। इससे पहले शोएब मालिक अपनी दूसरी शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से करने के बाद सुर्खियों में रहे थे। एक बार फिर से 41 साल के शोएब मलिक अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हैं और इसके बाद सानिया मिर्जा का एक पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रहा है। कौन बनी शोएब मलिक की तीसरी दुल्हनिया और सानिया मिर्जा का इस बारे में क्या कहना है जानने के लिए बने रहे हमारी खबर के साथ अंत तक।

 बताया जा रहा है कि पिछले कुछ सालों से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अलग ही रह रहे थे लेकिन किसी को इस बारे में कंफर्म नहीं था। बहुत बार दोनों के तलाक को लेकर भी अफवाहें चली थी लेकिन इस बारे में भी किसी को सम्पूर्णता जानकारी नहीं थी, लेकिन शोएब मलिक की तीसरी शादी ने सभी के सवालों का जवाब दे दिया।

Read Also: 22 साल की छोटी सी उम्र में यूपीएससी जैसी कठिन परीक्षा को पास कर रच दिया इतिहास

 2010 में हुई थी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी

 जब साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी हुई थी तो दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों का एक बेटा भी है। सानिया मिर्जा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया ओपन में कमेंट्री करती नजर आ रही है इस बीच उन्होंने एक पोस्ट भी डाली है जिसमें वह फोटो शूट करवाती नजर आ रही है।

मालिक की तीसरी शादी के बाद एक बार फिर से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की बात सामने आई है। साल पहले दोनों के तलाक की खबरों को लेकर लोगों का कहना है कि मालिक की तीसरी शादी के बाद अब इस पर विश्वास हो चला है।

 कौन बनी शोएब मलिक की तीसरी दुल्हनिया

Read Also: नाशा की नौकरी छोड़ कई असफलताओं के बाद ऐसे की यूपीएससी की परीक्षा पास

 41 साल के पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है और उन्होंने अपनी तीसरी शादी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से की है।