Dainik Haryana News

UP News : सुहागरात के दिन ही मायके वापस क्यों लौटी दुल्हन?


UP Viral News : शादी एक पवित्र रिश्ता होता है। यह रिश्ता एक ऐसा रिश्ता होता है जो भरोसे पर टिका होता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें बताया जा रहा है कि एक नई नवेली दुल्हन सुहागरात के दिन ही अपने मायके लौटी है। आइए खबर में जानते हैं इस मामले के बारे में। 
 
UP News : सुहागरात के दिन ही मायके वापस क्यों लौटी दुल्हन?

Dainik Haryana News,UP Latest News(ब्यूरो): शादियों का सीजन चल रहा है और हर तरफ हर घर में शादी की शहनाई बज रही हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे हैं जिसमें बताएंगे कि एक महिला अपनी सुहागरात के दिन ही अपने मायके वापस लौट गई है। दुल्हन के ऐसा करने पर दोनों परिवारों में जमकर हंगामा हुआ है। अमरोहा निवासी(UP Today Latest News) एक युवक की शादी 29 फरवरी को शहर के ही दूसरे मोहल्ले में हुई थी, दोनों की शादी धूमधाम से हुई, सबको अपने रीति-रिवाजों का पालन किया और शादी हुई।

READ ALSO :UP News : बहू ने ससुर से की कोर्ट मैरिज, पति ने पोल खोलने के लिए रची ये तरकीब

सुहागरात की रात दुल्हन ससुराल छोड़कर मायके पहुंच गई। दुल्हन की हरकत से आधी रात को दोनों परिवारों के बीच जमकर हंगामा हुआ। फिलहाल दोनों पक्षों के लोगों को समझाकर दोनों परिवारों को शांत करा दिया गया है। इनमें से कुछ वीडियो और कहानियां मजेदार है और कुछ दुखद है लेकिन ऐसा कमाल का मामला अमरोहा से सामने आया है जहां पर अमरोहा निवासी एक युवती अपनी सुहागरात के दिन ही वापस लौट आई है।  

READ MORE :UP Latest News: यूपी के सीएम ने किया बड़ा ऐलान, अब किसानों को हर महीने मिलेगी इतनी पेंशन


दोनों की शादी पूरे धूमधाम से हुई, सभी रीति-रिवाजों का पालन किया गया। शादी के बाद जब दुल्हन अपने ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि उसका पति दूसरे समुदाय से जुड़ा है. इसके बाद गुस्साई दुल्हन ने मौके पर हंगामा करना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर उसके मायके से भी परिजन पहुंच गये। इसके बाद नई नवेली दुल्हन एक घंटे के अंदर ही ससुराल में रहने से इनकार करते हुए अपने मायके लौट आई। अब महिला किसी कीमत पर ससुराल जाने से मना कर दिया है और दोनों ही परिवारों के बीच में विवाद हो चुका है।