Dainik Haryana News

Tody Rajasthan News: शादी के अगले ही दिन फरार दुल्हन की भागने की वजह जान घर वालों ने पीटा माथा

Rajasthan News: नई दुल्हन जब घर में प्रवेश करती है सब तरफ खुशि का महोल होता हैं लेकिन आज हम आप को एक ऐसी दुल्हन के बारे में बताएंगे जो शादी के अगले ही दिन फरार हो गई हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
Tody Rajasthan News: शादी के अगले ही दिन फरार दुल्हन की भागने की वजह जान घर वालों ने पीटा माथा

Dainik Haryana News, Love Affair (New Delhi): नई दुल्हन जब घर में प्रवेश करती है सब तरफ खुशि का महोल होता हैं लेकिन आज हम आप को एक ऐसी दुल्हन के बारे में बताएंगे जो शादी के अगले ही दिन फरार हो गई हैं। रजस्थान के अलवर(Alwar of Rajasthan) में दुल्हन अपनी शादी के अगले ही दिन ससुराल से सोने-चांदी के जेवरात और पैसे लेकर फरार हो गई।

Read Also:Interesting 10 Things Related To Burj Khalifa: बुर्ज खलीफा से जुड़ी ये रोचक बातें जानकर रह जाएंगे हैरान

ससुराल वाले ने इस सूचना को थाने में दी हैं पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश में लगी हैं। युवक ने मैरिज ब्यूरो की मदद से बिहार की रहने वाली लड़की से शादी की थी।


जानकारी के अनुसार एनईबी थाना (According to information NEB police station)


क्षेत्र के रणजीत नगर के रहने वाले राजकुमार शर्मा ने अपने बेटे हेमंत की शादी के लिए जयपुर में एक मैरिज ब्यूरो संचालक से सर्पक किया था। उसके कहने पर वो जयपुर के जैन मंदिर गलता गेट के सामने गार्ड की नौकरी करने वाले मनोहर लाला से मिला. 10 जनवरी को मनोहर लाल ने राजकुमार की मुलाकात बनवारी लाल से करवाई।
 

दुल्हन की मां ने पति के इलाज के लिए मागें 2 लाख रूपयें उधार


शादी के लिए जयपुर में एक होटल बुक किया गया। राजकुमार 16 जनवरी को अपने बेटे की बारात लेकर जयपुर पहुंचे। फेरों के बाद दुल्हन का मां ने पति के इलाज के लिए मागें दो लाख रूपयें  रुपए उधार मांगे. राजकुमार ने वहां मौजूद लोगों के सामने 2 लाख रुपए दे दिए. दूल्हा-दुल्हन और बारात विदा होकर 17 जनवरी की सुबह 5 बजे अलवर आ गए।


मामले में पुलिस ने कही ये बात(Police said this in the matter)


एनईबी थाने (NEB Police Station)के सहायक उपनिरीक्षक मोहन लाल ने बताया कि राजकुमार शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बेटे हेमंत की शादी निशा के साथ जयपुर में हुई थी। दुल्हन शादी के बाद नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। युवती की फोटो के आधार पर मामले की जानकारी जयपुर पुलिस समेत आसपास जिलों की पुलिस को दी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

30 हजार रूपए नकद, मोबाइल और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार


शाम को परिजन सो गए। रात करीब एक बजे बेटे हेमंत (Hemant)ने बताया कि दुल्हन कमरे में नही हैं इसके बाद में सामान चेक किया तो घर से 30 हजार रूपए नकद, मोबाइल और सोने-चांदी के जेवर गायब मिले।. राजकुमार ने तुरंत मामले की जानकारी एनईबी थाना पुलिस को दी. राजकुमार भी अपने रिश्तेदार की मदद से युवती की तलाश में जुटे हैं. साथ ही जिन लोगों ने शादी करवाई है, उन लोगों से भी संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं। मगर, ज्यादातर लोगों के फोन बंद आ रहे हैं।

Read More:Relation Tips : कभी ना करें ये गलती, टूट सकता है आपका रिस्ता

बिहार की रहने वाली लड़की का फोटो दिखाया


बनवारी लाल (Banwari Lal)झारखंड के धनबाद का रहने वाला है। वह बिहार और झारखंड की लड़कियों की शादी करने का  काम करता हैं। बनवारी लाल ने बिहार की रहने वाली निशा  नाम की लड़की फोटो मंगवाकर राजकुमार को दिखाया। लड़की का फोटो देखकर राजकुमार ने अपने बेटे की शादी निशा से करने का फैसला किया. 16 जनवरी को शादी तय हो गई।