Dainik Haryana News

Two Airplanes Collide At Airport : एयरपोर्ट पर फिर टकराए दो हवाई जहाज, ऐसे हुआ एक्सीडेंट

Two Airplanes Collide In Japan : ताजा अपडेट सामने आ  रही है जहां आपस में दो विमानों की टक्कर हो गई है। बताया जा रहा है कि जो विमान उड़ान भरने वाला था उसमें 289 यात्रा सवार थे। आइए खबर में जानते हैं कैसे हुआ एक्सिडेंट। 
 
Two Airplanes Collide At Airport : एयरपोर्ट पर फिर टकराए दो हवाई जहाज, ऐसे हुआ एक्सीडेंट

Dainik Haryana News,Japan News(ब्यूरो): जापान में दो जहाजों की आपस में टक्कर हो गई है। जहाजों की टक्कर कोरियाई एयर लाइन्स और कैथे पैसिफिके एयरवेज के विमानों के बीच में हुई है। राहत की बात ये है कि किसी तरह का बड़ा हादसा नहीं हुआ है और ना ही किसी यात्री को नुकसान हुआ है। एक्सीडेंट जापान के उत्तरी द्वीप होक्काइडो के न्यू चिटोस एयरपोर्ट पर हुआ है।

READ ALSO :World's Most Expensive Alcohol : ये है दुनिया की सबसे मंहगी शराब, एक बोतल को खरीदने में लगतें है करोड़ो रूपये

कोरियाई एयर के एक अधिकारी ने कहा कि कोरियाई एयर लाइन्स और कैथे पैसिफिक एयरवेज के दो विमानों के पंख जापान के उत्तरी द्वीप होक्काइडो के न्यू चिटोस हवाई अड्डे पर एक दूसरे से टकरा गए। इस हादसे का कारण एयरपोर्ट के रनवे पर जमी बर्फ को माना जा रहा है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि कैथे पैसिफिके विमान में यात्री सवार नहीं थो अ‍ैर इस पर विरोध की जानकारी थी। कैथे पैसिफिक एयरवेज ने दुर्घटना का कोई बयान नहीं दिया है।


ऐसे हुई दो विमानों की टक्कर :

READ MORE :Largest Village In The World:कहां है दुनिया का सबसे बड़ा गांव,भारत में है यां कहीं और

कोरियाई वायु आधिकारी का कहना है कि यह घटना तक हुई जब एक टोइंग कार टेक आफ से पहले कोरियाई एयर विमान को पीछे और धकेल रही थी। इस दौरान वह जमीन पर बर्फ की वजह से फिसल गई, जिससे हवाई जहाज का बांया पंख कैथे पैसिफिक विमान के दाहिने पंख से टकराया और जांच मिलते ही रोक लिया।