Dainik Haryana News

UP Bijli News: उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग से सामने आया एक अनोखा मामला, आत्महत्या तक पहुंच चुका था मामला

UP JE Sudhir Kumar News: प्रशासन ने एक्शन लेते हुए पूरे मामले की जांच करने के लिए दो एसडीओ की टीम तैयार की जो मामले की पूरी तरह से जांच करेगी। इस मामले में के अवर अभियंत सुधीर कुमार को निलंबित कर दिया गया है।
 
UP Bijli News: उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग से सामने आया एक अनोखा मामला, आत्महत्या तक पहुंच चुका था मामला

Dainik Haryana News: Today UP News(नई दिल्ली):  बिजली विभाग के बहुत से किस आए दिन सामने आ रहे हैं।  बिजली विभाग बहुत सी समस्याओं का समाधान करता नजर आया है तो किसी के लिए समस्या बनता भी नजर आया है। ऐसा ही मामला एक उत्तर प्रदेश के भी बिजली विभाग से सामने आया है जहां नया कनेक्शन लेने को लेकर बात इतनी बढ़ गई के आत्महत्या तक पहुंच गई।

 उत्तर प्रदेश में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां घर में नए कनेक्शन को लेकर बात इतनी आगे बढ़ गई की महिला आत्महत्या तक करने के लिए पहुंच गई। इसके चलते दिल्ली रोड पर स्थित बिजली घर में जेई सुधीर कुमार को निलंबित कर दिया गया।

Read Also: भूकंप के झटको से कांपा दिल्ली, डर कर घरों से बाहर निकले लोग

 इस तरह से हुई थी मामले की शुरुआत

 इसको मिली जानकारी के अनुसार नगर के दिल्ली रोड पर चमरी निवासी मंजू शर्मा ने अपने घर में कनेक्शन लेने के लिए आवेदन किया था जिसके बाद नया कनेक्शन देने के लिए ₹60000 का अस्टीमेट बनाया गया था।
 इसके बाद महिला ने आरोप लगाया है कि ₹10000 देने के बाद 60000 वाला एस्टीमेट 29178 रुपए का बन गया। इसके बाद यह पैसे जमा कर दिए गए लेकिन फिर भी पैसों की मांग की गई। जब पैसे नहीं दिए गए तो 60000 वाला एस्टीमेट फिर से निकाल लिया गया।

इसके बाद लंबे समय तक महिला को कनेक्शन नहीं दिया गया जिसके बाद महिला बिजली घर में आत्मदाह करने के लिए पहुंच गई। प्रशासन ने एक्शन लेते हुए पूरे मामले की जांच करने के लिए दो एसडीओ की टीम तैयार की जो मामले की पूरी तरह से जांच करेगी। इस मामले में के अवर अभियंत सुधीर कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

Read Also: निवेश के नाम पर दिल्ली में बड़ा फ्रॉड, व्हाट्सएप से संपर्क कर फसाया जाल में

 निलंबित पर क्या बोले सुधीर कुमार

 निलंबित होने के बाद सुधीर कुमार का कहना है कि उन्होंने एक ही एस्टीमेट बनाया था जो करीब 60000 रुपए तक का था, डिविजन कार्यालय से ₹29178 रुपए की टीसी अपलोड की गई थी ऐसे में उनका क्या दोष है, उन पर लगाए गए सब आरोप निराधार हैं।