Dainik Haryana News

UP Love Affair: पति से नहीं हुआ पत्नी का खर्च पूरा, पत्नी ने कर दिखाया ये काम

extramarital affair: आज के समय में एक्सट्रा मेरिटेल आफेर के मामले बहुत अधिक बड़ गए हैं। आए दिन ऐसी घटना सुनने को मिल रही हैं। आज हम आप को ऐसी ही महिला के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
UP Love Affair: पति से नहीं हुआ पत्नी का खर्च पूरा, पत्नी ने कर दिखाया ये काम

Dainik Haryana News, UP News (New Delhi): एक सुखी जीवन पति-पत्नी के विश्वास पर टिका होता है, जब इस रिश्ते में कोई तीसरा मनुष्य आ जाए तो ये रिश्ता खराब हो जाता हैं। फिर चाहें पति के जिंदगी में आया हो या महिला की। ऐसा की एक मामला यूपी के हरदोई जिले से सामने आया है। यहां पर एक पुरूष अपनी महिला से छुटकारा पाना चाहता हैं।

Read More:Interesting 10 Things Related To Burj Khalifa: बुर्ज खलीफा से जुड़ी ये रोचक बातें जानकर रह जाएंगे हैरान

उसका कारण हैं(UP extramarital affair) उसकी पत्नी चाल-चलन सहीं नहीं हैं और वह जरूरत से अधिक खर्चीला स्वभाव की हैं। पीड़ित ने बताया की खर्चे अधिक होने के कारण से वह बाहर कमाने के लिए चला गया था  यहां उसकी पत्नी का मकान मालिक के साथ में चक्कर शुरू हो गया था। धीरे-धीरे दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ गई। इस बात का पता लगने के बाद वह घर वापस आ गया। कुछ दिन बाद महिला अपने पति को बेहोश करके प्रमि के साथ में फरार हो गई। साथ में घर से जेवरात और पैसे भी साथ में ले गई।


मामला शहर(UP News) कोतवाली के बिलग्राम रोड गुरगुज्जा के रहने वाले स्वदेश कुशवाहा का है। स्वदेश(home country) ने बताया कि उसे 2016 में पिंकी के साथ में शादी हुई थी। स्वदेश पेशे से मजदूर था। उसकी पत्नी पिंकी बहुत अधिक खर्चीले सभाव की हैं। उसके दो बेटे भी हैं। स्वदेश ने बनाया कि पत्नी के खर्चे के चलते उसके घर तंगहाली आ गई। घर की  स्थिति ठीक न होने के कारण वह परिवार के साथ राजस्थान मजदूरी करने चला गया था। उसने बताया कि राजस्थान में चांदना माखर जोधपुर सिटी में जीतू प्रजापति के मकान में किए पर रहने लगा।


इसी बीच उसकी पत्नी पिंकी और मकान मालिक जीतू के बीच गहरी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों में बीच प्यार परवान चढ़ा और दोनों के बीच संबंध बन गए। जब इसकी जानकारी उसे लगी तो उसने इसका विरोध किया और पत्नी और बच्चों को लेकर वह हरदोई अपने घर आ गया। स्वदेश ने बताया कि पत्नी पिंकी (Pinik)जीतू से चोरी-छिपे बात करती रही। पिछले साल अगस्त में जीतू उसके घर चला गया। एक दिन पिंकी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर स्वदेश को खाने में जहर दे दिया।

Read More:Relation Tips : कभी ना करें ये गलती, टूट सकता है आपका रिस्ता


स्वदेश ने बताया कि जब वह बेहोश हो गया तो दोनों ने उसे रस्सी से बांधा और घर में रखे जेवर, नकदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। होश में आने के बाद स्वदेश ने घर का नाजारा देखा तो वह दंंग रह गया। उसे पुलिस थाने में जाकर शिकायत की लेकिन कोई भी  सुनवाई नही हुई। इसके बाद में स्वदेश ने आदालत के दरवाजे खटखटाया। आदालत के आदेश पर पिंकी और जीतू के खिलाप में रिपोर्ट दर्ज की गई हैं।