Dainik Haryana News

Weather Update : जानें आज दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, आईएमडी ने दी जानकारी 
 

Today Delhi Weather : देश भर में कोहरा, ठंड व बारिश जारी है। ऐसे में लोगों को पहले से ज्यादा ठंड महसूस हो रही है। आज कई इलाकों में धूप भी चमक रही है। आइए खबर में जानते हैं आज दिल्ली का कैसा रहेगा मौसम। 
 
Weather Update : जानें आज दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, आईएमडी ने दी जानकारी 

Dainik Haryana News,Aaj Delhi Ka Mosam(नई दिल्ली): भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र(Indian Meteorological Center) के तहत अगले दो दिनों तक जम्मू-कश्मीर में बर्फबारी देखने को मिलेगी, जिसका असर मैदानी इलाकों पर पड़ेगा। इसके अलावा हिमाचल में आने वाले लगातार तीन दिन बर्फबारी की संभावना जताई जा रही है व दिल्ली में बर्फीली हवाओं ने लोगों को परेशानी किया हुआ है। 4 फरवरी तक दिल्ली-एनसीआर में मौसम करवट लेता रहेगा।

मौसम विभाग(India Weather Depatment) की तरफ से बिहार, हरियाणा, पंजाब, यूपी, राजस्थान, मध्यप्रदेश आदि में तेज बारिश की चेतावनी दी है। पश्चिमी हिस्सों और पूर्वोत्तर भारत में हल्की बारिश संभव है. तटीय आंध्र प्रदेश, दक्षिणी छत्तीसगढ़ और तमिलनाडु में एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश संभव है. वेस्टर्न डिर्स्टबेंस की वजह से 5 फरवरी तक लद्दाख, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल, उत्तराखंड में हल्की बारिश के साथ तेज बर्फबारी देखने को मिल सकती है। आज हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी, चंडीगढ़ व बिहार के कई इलाकों में कोहरा देखने को मिलेगा। अरुणाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी संभव है.


कैसा रहेगा आज दिल्ली का मौसम?

दिल्ली में आज थोड़ी सर्दी थोड़ी राहत मिलेगी और धूप भी देखने को मिलेगी। 3 व 4 फरवरी को दिल्ली में बारिश देखने को मिलेगी और तीन फरवरी को पूरे दिन बादल छाए रहेंगे। 4 फरवरी को पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बारिश की तीव्रता बढ़ सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि 6 फरवरी के बाद मौसम पहले से काफी साफ हो जाएगा।