Dainik Haryana News

Weather Update : दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी धमाकेदार बारिश, हिमाचल में रेड अलर्ट जारी

 
Weather Update : दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी धमाकेदार बारिश, हिमाचल में रेड अलर्ट जारी
Today Weather : जैसा की आप जानते हैं एक बार फिर से मानसून सक्रिय हो गया है। काफी इलाकों में तेज बारिश हो रही है लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग(Weather Department) ने सुबह ही ताजा अपडेट जारी की है और बताया है कि आज दिल्ली समेत बहुत से इलाकों में तेज बारिश की संभावना है। हिमाचल में भी रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल से। Dainik Haryana News,Today Weather Update(ब्यूरो): पूरे उत्तर भारत में कल रात से ही काले बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग(Weather Department) का कहना है कि देशभर में बारिश की संभावना है। दिल्ली समेत कई इलाकों में आज तगड़ी बारिश का अनुमान जताया जा रहा है। हिमाचल के बहुत से इलाकों में अगले दो दिनों तक रेट अलर्ट जारी किया गया है। ऐसी जगहों पर जाने के लिए मना किया गया है जहां पर जल भराव होता है। READ ALSO :Jindal Steel & Power Ltd : 62 रूपये का शेयर 650 के पार, निवेशकों की बनी चांदी

21 जिलों में आज बारिश के आसार :

मंगलवार को भी कई इलाकों में बारिश नजर आई है जिससे लोगों को भयंकर गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग(Weather Department) ने जानकारी दी है कि आज 21 जिलों में तेज बारिश का अनुमान है। कुछ स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने के भी अनुमान हैं। इसलिए बारिश होने के साथ ही सभी बिजली के उपकरणों को बंद कर दें और प्लग को निकाल दें।

24 घंटे में यहां होगी तेज बारिश :

READ MORE :Passport Rules : पासपोर्ट बनवाने संबंधी नियमों में बदलाव, आज ही कर लें चेक अगले 24 घंटे में पूर्वोतर भारत, बिहार, बंगाल, गोवा उत्तराखंड, झारखंड, ओडिशा और हिमाचल के कई इलाकों में तेज बारिश का अलट जारी किया गया है। इसके अलावा पंजाब, हरियाणा, कर्नाटक, तमिलनाडु कोमोरिन क्षेत्र तक जा रही है। उत्तरी तमिलनाडू और इससे सटे रायलसीमा क्षेत्र में भी चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है।