Dainik Haryana News

Disha Patni New Photo :दिशा पाटनी ने कराया ऐसा फोटोशूट, देखते ही रह गए सब

 
Disha Patni New Photo :दिशा पाटनी ने कराया ऐसा फोटोशूट, देखते ही रह गए सब

Disha Patni Latest Photo : दिशा पाटनी एक बहुत ही फैम्स एक्ट्रेस है, इनके लाखों मिलयन फैंस है आइए जानते है। दिशा पाटनी के बारे में।

Dainik Hariyan News, Disha Patni Viral Photo(New Delhi) :बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने इंस्टा ग्राम पर फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी बिकिनी पहने नजर आ रही है। दिशा पाटनी का पानी में भीगता बदन फैंस को दीवाने बना रहा है|

Read Also :Mix Veg Recipe : जानें मिक्स वेज की आसान रेसिपी

फिल्म एमएस धोनी:

द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा पाटनी ने यूं तो और भी कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन फिल्मों से अधिक वो अपने लुक को लेकर छाई रहती हैं। दिशा पाटनी उन अभिनेत्रियों में से है जो लुक के मामले कीफी स्टनिंग और तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर बिकिनी लुक में फोटो शेयर करती है।

Read More: Viral News :ये हैं दुनिया के सबसे कम उम्र के पिता, जाने इन कि आयु

दिशा ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम किया है. इंस्टाग्रम पर उन्होंने एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बिकिनी लुक मे पूल किनारे ग्लैमर लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

दिशा पाटनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही बहुत अधिक छा गई हैं। वो इस फोटो को कर्वी फिगर फ्लाऊन्ट कर रही हैं। और हर बार की तरह उनका ये लुक भी गॉर्जियस लग रहा है इस फोटो पर कमेंट का फैंस उनकी तारीफ कर रहे है