Dainik Haryana News

ED Notice to Ghori Khan: आज की बड़ी खबर, शाहरुख की वाइफ गोरी खान को ED का नोटिस!

 
ED Notice to Ghori Khan: आज की बड़ी खबर, शाहरुख की वाइफ गोरी खान को ED का नोटिस!
Ghori Khan: आज की सबसे बड़ी खबरो में से एक आई है शाहरुख खान की वाइफ गोरी खान को लेकर जहां 30 करोड़ के मामले को लेकर ED ने गोरी खान को नोटिस भेजा है। आखिर क्या है 30 करोड़ का मामला जिसको लेकर गोरी खान की इस मुश्किल में फंसी हैं। Dainik Haryana News: Tulsiani Group Money laundering case(नई दिल्ली): ताजा मिली जानकारी के अनुसार गोरी खान के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आई हैं जहां 30 करोड़ को लेकर ED ने गोरी खान को नोटिस भेजा है। ये मामला तुलसियानी ग्रूप को लेकर बताया जा रहा है। गोरी खान इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं। मामला तुलसियानी ग्रूप के करोडों की मनी लांडरिंग का है। इस ग्रूप पर 30 करोड़ के घोटाले का मामला सामने आया है। गोरी खान के इसके ब्रांड अंबेसडर होने के नाते ED दवारा नोटिस भेजा गया है। गोरी खान से इस मामले में पुछताछ हो सकती है कि उनके और कंपनी के बीच क्या समझौता हुआ है और उनको कितना पारिश्रमिक दिया गया है। Read Also: 17 Worlds Outside Our Solar System May Have Life : हमारे सौर मंडल के बाहर भी बसती हैं 17 दुनिया, क्या वहां पर है जीवन संभव!

मामला लखनऊ का है(

ED Notice to Ghori Khan)

तुलसियानी ग्रूप लखनऊ से है जिसके चलते लखनऊ ED ने गोरी खान को नोटिस जारी किया है जो मुंबई यूनिट से गोरी खान को दिया जाएगा।

गोरी खान हैं फैशन डिजाइनर(Gori Khan is a Fashion Designer)

गोरी खान कमाल को फैशन डिजाइनर हैं। गोरी खान को बहुत से सेलीब्रेटी के घरों को डिजाइन करते देखा जा सकता है। Read Also: Haryana Assembly Infiltration: संसद में घुसपैठ के बाद हरियाणा विधानसभा में घुसपैठ की कोशिश हालहि में अनन्या पांड़े के घर के अंदर के इंटीरियर को डिजाइन किया है जिसकी तस्वीर अनन्या पांड़े ने शेयर की है।