Dainik Haryana News

Eng vs Aus: मैच का दुसरा दिन दोनों टीमें रही बराबरी पर

 
Eng vs Aus: मैच का दुसरा दिन दोनों टीमें रही बराबरी पर
Cricket News: Eng और Aus के बीच 28 जून को सीरीज का दुसरा मैच शुरू हुआ। इंग्लैंड ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। आस्ट्रेलिया की और से अच्छा खेल देखने को मिला। पहली पारी में आस्ट्रेलिया की और से स्टीव स्मिथ ने 100 रनों की शानदासर पारी खेली। आस्ट्रेलिया ने पहली पारी में इंग्लैंड़ के सामने 416 रनों का लक्ष्य रखा। Dainik Haryana News: #Eng vs Aus Second Test(ब्यूरो): इसके बाद 416 रनों का पिछाा करने उतरी इंग्लैंड़ की ओपनर जोड़ी ने अच्छी शुरूआत की और टीम के लिए महत्वपूर्ण दन बनाए। इसके बाद नेथन लयान ने इंग्लैंड़ की ओपनर जोड़ी को तोड़ा और एलेक्स क्रोवली के रूप में पहला विकेट गिरा। एलेक्स ने 48 रन बनाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए जाय रूट कुछ खास नहीं कर पाए और 10 रन ही बना सके। लेकिन ओली पोप ने बैन डकेट का अच्छा साथ दिया और इंग्लैंड के स्कोर को आगे बढाया। डकेट ने 98 रन बनाए वो अपने शतक से 2 रन दुर रह गए। Read Also: Small Business Idea : शुरू करें 12 महीने डिमांड वाला बिजनेस, हर माह कमा लेंगे लाखों रूपये  ओली पोप ने 42 रनों का योगदान दिया। दुसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 278 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड की और से हैरी ब्रुक 45 पर नाबाद हैं और कप्तान बैन स्टोक्स 17 रन बनाकर डटे हुए हैं। आस्ट्रेलियाके पास अभी भी138 रनों की लीड बच्ची है। मैच के दो दिनों का खेल समाप्त हो चुका है। 3 दिन क खेल और बचा हुआ है। इंग्लैंड पहले मैच की गलती अब नहीें दौहराना चाहेगा, जो उनके हार का सबसे बड़ा कारण बनी थी। आस्ट्रेलिया की और से चार गेंदबाजों ने 11 विकेट चटकाए। दोनों ही टीमें मजबूत नजर आ रही है। Read Also: बैंक में ज्यादा खाते रखने वालों के लिए RBI ने किया अलर्ट जारी! पहले मैच मेंं भी कड़ा मुकाबला देखने को मिला था। लेकिन इंग्लैंड की एक बलती की वजी से उनको पहला टेस्ट गंवाना पड़ा था। दुसरे मैच में भीदोनों ही टीमें अच्छा खेल दिखा रही हैं। आस्टे,लिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 416रनों का मजबूत स्कोर बनाया, और इसको पिछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम भी मलबूत स्थिति में नजर आ रही है।

दुसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों की प्लेंइंग 11

आस्ट्रेलिया टीम

पट कमींश कप्तान, स्टीव स्मिथ, कैमरून ग्रीन, डेविड वार्नर, जॉस हैजलवूड,नेथन लयान,एलेक्स कैरी, मार्कस लबूसेन,टैविस हैड, मिचल र्स्टाक,उस्मान ख्वाजा. Read Also: Railway News : भारत में इस जगह पहुंचते ही क्यों नहीं दिखाई देती कोई ट्रेन, आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह?

इंग्लैंड टीम

बैन स्टोक्स कप्तान, जाय रूट, बैन डकेट, एलेक्स करोली, हैरी ब्रुक, ओली पोप,स्टुअर्ट बरोड़, जैम्स एंडरसन, जानी बै्रस्टो, ओली रोबिनशन, जास टांन्ग.