Dainik Haryana News

ENG vs Ned Highlight: इंग्लैंड ने बड़ी मुश्किल से चखा वी विश्व कप 2023 में जीत का स्वाद

 
ENG vs Ned Highlight: इंग्लैंड ने बड़ी मुश्किल से चखा वी विश्व कप 2023 में जीत का स्वाद
England Qualify World Championship 2025: इंग्लैंड टीम के लिए इस बार,का विश्व कप कुछ खास गुजरा नहीं हैं। ना उनकी गेंदबाजी चली और ना ही बल्लेबाजी। गेंदबाजी ने तो फिर भी पिछले कुछ मैचों से अच्छा किया, लेकिन जो बल्लेबाजी उनकी ताकत मानी जाती थी वो पुरी तरह से फ्लाप रही है। इंग्लैंड का सफर कल के मैच के बाद विश्व कप 2023 से खत्म होता है। Dainik Haryana News: England vs Nedarland World Cup 2023 Match(चंडीगढ़): इंग्लैंड अपने सभी मैच खेल चुका है, जिसमें 9 में से केवल 2 ही मुकाबले वो जीत पाई है। कल के मैच के जीतने के बाद इंग्लैंड के लिए राहत की बात ये रही की वो विश्व चैंपियनशिप 2025 के लिए क्वालीफाय हो गए। अगर कहीं कल का मैच हार जाते तो इससे भी बाहर हो जाते। पिछले बार की विश्व विजेता टीम का हाल ये होने वाला था किसी ने सोचा भी नहीं होगा। इंग्लैंड विश्व कप 2023 से बाहर हो चुका है। इसके साथ ही और भी टीमें विश्व कप 2023 से बाहर हो चुकी हैं(ENG vs Ned Highlight)। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरूआत की और नीदरलैंड जो अच्छी टीम उभरकर सामने आई है उसके लिए 340 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा था। Read Also: Vastu Tips : आज ही घर में लगा लें ये 3 पौधे, नहीं होगी धन की कमी इसके जवाब में नीदरलैंड 179 रन ही बना पाई और इंग्लैंड ने इस मैच को 160 रनों से जीत लिया। इंग्लैंड को ये दुसरी ही जीत मिली है।

विश्व कप 2033 से बाहर होने वाली टीमें

इंग्लैंड, नीदरलैंड, बांग्लादेश, श्रीलंका, ये चार टीमें पुरी तरह से बाहर हो चुकी हैं। अगर न्यूजीलैंड आज का मैच श्रीलंका के साथ अच्छे से जीतता है तो फिर पाकिस्तान और अफगानिस्तान को भी बाहर जाना होगा।

विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में जाने वाली पहली 3 टीमें

Read Also: LIC Scheme : बेटियों के लिए LIC लेकर आया खास स्कीम, आप भी लें स्कीम का फायदा भारत 8 में से 8 जीत, दक्षिण अफ्रीका 8 में से 6 जीत, आस्ट्रेलिया 8 में से 6 जीत, चौथी टीम का फैसला आज होगा।