Dainik Haryana News

69 Filmfare Award 2024:69 में फिल्म फेयर अवार्ड में शाहरुख खान नहीं बल्कि इस एक्टर को चुना गया बेस्ट एक्टर अवार्ड के लिए

Best Actor Award 2024: 28 जनवरी को 69 में फिल्म फेयर अवार्ड के अनाउंसमेंट की गई तथा इसमें शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड ना देने पर उनके फैंस भड़के के नजर आए।

 
69 Filmfare Award 2024:69 में फिल्म फेयर अवार्ड में शाहरुख खान नहीं बल्कि इस एक्टर को चुना गया बेस्ट एक्टर अवार्ड के लिए

Dainik Haryana News: Ranbir Kapoor Best Actor Award 2024(नई दिल्ली):  69 वे फिल्मफेयर अवार्ड 2024 में रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर तथा आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और शाहरुख खान के फैंस आपस में भिड़ते नजर आए।

दोनों के फैंस के बीच मानव ऐसा लग रहा है कि एक जंग सी छिड़ चुकी है। जहां शाहरुख खान के फैंस शाहरुख को बेस्ट एक्टर अवार्ड ना मिलने पर काफी नाराज नजर आए तो वहीं रणबीर कपूर के फैंस काफी खुश नजर आए।
 क्या कहा शाहरुख के फैंस ने

Read Also: एनिमल फिल्म में बॉबी देओल ने अपने सीन कट होने पर क्या कहा?

 शाहरुख खान के फैन चाहते थे कि शाहरुख खान को जवान के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवादा जाना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसके बाद से उनके फैंस काफी भड़के नजर आए। शाहरुख खान के एक फैन का कहना है कि शाहरुख खान बेस्ट एक्टर का अवार्ड डिजर्व नहीं करते तो कोई भी नहीं करता।

शाहरुख खान को इस अवार्ड की कोई जरूरत नहीं तथा साथ में आगे लिखते हैं कि हम पहले ही कह चुके हैं की फिल्म फेयर अवार्ड को इतना सिरियस ना लें।

 

Read Also:  अक्तूबर में OTT पर मचने वाला है धमाल, आने वाली हैं 30 से ज्यादा फिल्में

शाहरुख खान के एक और फैन लिखते हैं कि दोस्त शाहरुख खान पहले ही इंडिया ऑफ़ द ईयर पुरस्कार जीत चुके हैं उनको किसी पेड पुरस्कार की कोई जरूरत नहीं। रणबीर कपूर को फिल्म बेस्ट एक्टर अवार्ड मिलने के बाद सोशल मीडिया पर काफी घमासान मचा हुआ है।