Dainik Haryana News

 Ananya Pandey black outfit: अनन्या पांडे ने ब्लैक आउटफिट पहन फैंस के दिलों पर ढाया कहर

Ananya Pandey Viral Look: बॉलीवुड की यंग फैशन आइकन अनन्या पांडे ने एक बार फिर अपने स्टाइल से सबका ध्यान अपनी और खींच लिया है। हाल ही में अनन्या पांडे अपनी कुछ बहेद ही फोटो शेयर की जो लोगों को बहुत अधिक पसंद आ रही हें आइए देखते हैं अनन्या पांडे की नई फोटो।
 
 
 Ananya Pandey black outfit: अनन्या पांडे ने ब्लैक आउटफिट पहन फैंस के दिलों पर ढाया कहर

Dainik Haryana News,Ananya Pandey New Look (New Delhi): बॉलीवुड की यंग आइकन अनन्या पांडे ने हाल में ही में लैक्में ब्यूटी प्रॉडक्ट लॉन्च के दौरान अनन्या पांडे ने काले रंग के खूबसूरत टॉप और स्कर्ट फैशन का तूफान मचा दिया है। जेन जेड की स्टार बन चुकी अनन्या पांडे फेशन के मामले में बहुत अधिक माहिर हैं साड़ी से लेकर पैंटसूट, हर एक लुक में अनन्या पांडे बहुत अधिक जबरदस्त लगती हैं। इस बार अनन्या पांडे का ब्लैक आउटफिट ऐसा हैं जिसे देख हर कोई दीवाना हो रहा हैं।

Read Also:Bollywood News: 70-80 की उम्र में एक्टर्स ने किया लिपलॉक और परदे पर लडाया इश्क


अनन्या पांडे की आउटफिट(Ananya Pandey's outfit)

इवेंट से अनन्या पांडे की फोटो सामने आई हैं, जिससे वह ट्रेंडी ब्लैक आउटफिट में बहुत अधिक ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उनके चिक आउटपिट में  ऑफ-द-शोल्डर कोर्सेट स्टाइल टॉप है, जिसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन, इनफिनिटी बस्ट डिटेलिंग, शिमर ट्रिम्स और बॉडी-कॉन फिट हैं।

अनन्या का ऑल ब्लैक आउटफिट(Ananya's all black outfit)

अनन्या ने इसे मैक्सी-लेंथ स्कर्ट के साथ पेयर किया है, जिसमें एक आकर्षक साइड स्लिट और बॉडी-हगिंग फिट है, जो उनके खूबसूरत कर्व्स को उभारता है आइए एक पल के लिए इस मोहित कर देने वाले लुक की सराहना करें।

एक्सेसरीज (Accessories)

एक्सेसरीज के मामले में, अनन्या ने अपने आउटफिट को ही हाइलाइट करने के लिए इसे मिनिमल रखा. उन्होनें सिर्फ एक स्लीक डायमंड नेकलेस, उंगलियों पर चंकी सिल्वर रिंग्स और ब्लैक स्टिलेटो हाई हील्स के साथ अपने लुक को स्टाइल किया।

अनन्या के(Bollywoode Entertinment News) ग्लैम मेकअप में न्यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा वाले लैशे, डार्केंड आईब्रो, ब्लश्ड चीक्स, ल्यूमिनस हाइलाइटर, ड्यूवी बेस और लाइट पिंक लिपस्टिक शामिल थी।

Read More:Bollywood News: आखिर क्यों सनी देओल और बाबी दओल शामिल नहीं हुए थे, सौतेली बहन इसा की शादी में!

अनन्या ने अपने घने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया और उन्हें बीच खुला छोड़ दिया, जो खूबसूरती से उनके कंधों पर गिरते हुए उनके इस ड्रीम लुक को पूरा किया।