Dainik Haryana News

Ayra-Nupur Marriage Reception : आयरा-नूपुर के मैरीज रिसेप्शन पर बेहद खूबसूरत लग रहे दोनों, इन सितारों ने की शिरकत 

Ayra-Nupur Marriage Reception Photo : जैसा कि आप जानते हैं 10 जनवरी को आमिर खान की बेटी आयरा की शादी नूपुर शिखरे के साथ हो गई है। आज दोनों अपनी मैरीज का रिसेप्शन बना रहे हैं। दोनों को देखने के बाद लग रहा है कि एक-दूसरे के साथ ही बने हैं। आइए खबर में जानते हैं कौन से फिल्मी सितारों ने जमाई महफिल। 
 
Ayra-Nupur Marriage Reception : आयरा-नूपुर के मैरीज रिसेप्शन पर बेहद खूबसूरत लग रहे दोनों, इन सितारों ने की शिरकत 

Dainik Haryana News,Ayra-Nupur Marriage Reception Today(New Delhi): आयरा-नूपुर के वेडिंग रिसेप्शन में काफी फिल्मी सितारों ने महफिल जमाई है और आयरा-नूपुर भी बेहद ही सुदर दिख रहे हैं। दोनों की शादी का रिसेप्शन मंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में किया जा रहा है जहां पर बॉलीवुड के दिग्गजों पहुंचे हैं। आयरा-नूपुर  दोनों ने अपने इस खास दिन के लिए ट्रेडिशनल लुक ही चुना है जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं।

READ ALSO :Unmarried Bollywood Stars:बॉलीवुड के इन सितारों ने नहीं की अभी तक शादी, बुढ़ापे की ओर रख रहे कदम!

आयरा खान अपनी वेडिंग रिसेप्शन में लाल रंग का लहंगा पहले हुए है और हैवी  लाल लहंगे साथ स्लीवलेस ब्लाउज और मैचिंग दुपट्टा लिया हुआ है। लहंगे के साथ जूलरी है और साथ मैचिंग की चुड़ियां भी हैं। नूपुर शिखरे ने रिसेप्शन के लिए ऑल ब्लैक लुक चुना. उन्होंने ब्लैक शेरवानी के साथ शलवार और मैचिंग जूते पहने, इस लुक में वे काफी डैशिंग नजर आ रहे थे.

आयरा खान और नूपुर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में 2500 से ज्यादा मेहमानों के शिरकत करने की उम्मीद है. अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे इवेंट में पहुंच चुके हैं. अनिल कपूर, जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ, सोनाली बेंद्रे और फरहान अख्तर फंक्शन में शामिल हुए हैं. इसके अलावा नागा चैतन्य, जावेद जाफरी और सचिन तेंदुलकर भी महफिल का हिस्सा बने हैं.

READ MORE :Bollywood : भारत की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्में


ब्लैक शुरवानी में कमाल के लगे आमीर खान:

अपनी बेटी की शादी के रिसेप्शन में आमीर खान ने ब्लैक शेरवानी पहनी हुई है जिसमें वो कमाल के लग रहे हैं। आयरा की मां रीना दत्ता ने लाल कलर की साड़ी पहली हुई है और वो देखने में काफी सुंदर लग रही हैं। इन मेहमानों ने की शिरकत