Dainik Haryana News

Big Boss 17 Winer 2024   :  बिग बोस 17 में हार के बाद अंकिता लोखंडे ने पति के साथ फोटो देने से किया इनकार
 

Ankita Lokhande In Big Boss 17   :  सलमान खान के होस्ट किए गए रिएलिटी शो बिग बोस का हिस्सा बनी अंकिता लोखंडे चौथे नबंर पर रहकर बाहर हो गई है। उनके बाहर होने पर सलमान खान और उनके पति विक्की जैन उदास दिखाई दे रहे है।

 
Big Boss 17 Winer 2024   :  बिग बोस 17 में हार के बाद अंकिता लोखंडे ने पति के साथ फोटो देने से किया इनकार

Dainik Haryana News, Big Boss 17 (New Delhi)  :   सलमान खान के होस्ट किए गए रिएलिटी शो का हिस्सा बनी अंकिता लोखंडे ने दर्शकों का मनोरंजन किया। रिएलिटी शो में दर्शको का मनोरंजन करने वाली अंकिता लोखंडे ने रविवार 28 जनवरी को टॉप 4 कंटेस्टेंट्स में से एक के रूप में बाहर कर दिया गया है। अंकिता लोखंडे के नंबर 4 पर बाहर हो जाने के कारण शो के होस्ट और विक्की जैन भी काफी हैरान दिखाई दिए। अब शो के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता अपने पति के साथ  फोटो क्लिक करवाने से भी बचती हुई नजर आ रही हैं।

Read Also : Big Boss 17 Updeat : ने अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को किया घर से बाहर,जाने सलमान खान का फैंसला

अंकिता लोंखडे(Ankita Lokhande) के इविक्शन का ऐलान होते ही विक्की जैन (Vicky Jain) की आंखें नम हो गईं.इस बीच, मुनव्वर फारुकी , अभिषेक कुमार  और मनारा चोपड़ा  शो में टॉप 3 प्रतियोगी बनने का जश्न मनाने के लिए डांस करते हुए नजर आए. घर के बाहर अंकिता लोखंडे के साथी प्रतियोगी भी उनके टॉप 2 तक नहीं पहुंचने से सदमे में रह गए.

अंकिता ने विक्की के साथ पोज देने के लिए किया मना

अंकिता लोखंडे के नंबर 4 पर रहने के कारण शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan)ने भी हैरानी जताई. उन्होंने कहा मैं हैरान हूं. मैंने सोचा था कि आप विजेता बनेंगे. मैं हैरान हूं कि आप नहीं हैं. पता नहीं क्या हुआ कि आप घर से बाहर निकल आए हो. पूरी टीम हैरान है. बिग बॉस का सेट छोड़कर घर जाते वक्त अंकिता लोखंडे काफी निराश नजर आईं. जब वह अपने पति विक्की के साथ भीड़ में चल रही थी, तो उनके चेहरे पर निराशा के भाव साफ देखे जा सकते थे. वह जरा भी नहीं मुस्कुरा रही थीं.  यहां तक कि जब पैपराजी ने उनसे विक्की जैन के साथ पोज देने का आग्रह किया तो उन्होंने मना कर दिया. वह थकी हुई लग रही थी.


 

Read More : Big Boss 17: तहलका के बाहर होने के बाद बिग बास से नराज हुई उनकी फैमली

पूरे सीजन में होते रहे अंकिता और विक्की के झगड़े

 अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता पूरे शो के दौरान सुर्खियों में रहा जिसमें लगातार असहमति, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में चर्चा बिग बॉस टीम से स्पेशल ट्रीटमेंट और यहां तक कि प्रेग्नेंसी की अटकलें भी शामिल रहीं.अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच झड़पें दूसरे हफ्ते से ही शुरू हो गई थीं जब एक्ट्रेस ने अपने बिजनेसमैन पति द्वारा इमोशनल रूप से उपेक्षित महसूस करने का इजहार किया.

अंकिता ने शो के दौरान बार-बार विक्की से अधिक समय और समर्थन देने का अनुरोध किया, जिस पर वह शुरू में सहमत हो गए. हालांकि, उनके रिश्ते में खटास आ गई, जिससे कई बार गरमागरम बहस हुई. इन झगड़ों ने अंकिता पर भावनात्मक प्रभाव डाला, जिससे एक्ट्रेस को कई बार रोते हुए और विक्की से बुरी तरह से झगड़ते हुए देखा गया. शो में दोनों ने एक दूसरे से ब्रेक लेने और तलाक लेने तक की बात कह डाली थी.