Dainik Haryana News

Funny Jokes:ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो

 
Funny Jokes:ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो
Today Funny Jokes: असल जिंदगी में भी इस फार्मूले को लागु करना चाहिए। खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। इससे रक्त संचार में तेजी आती है। वयक्ति सेहत मंद रहता है। आज हम आपको हंसाने के लिए बड़े ही मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए हैं। हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं। Dainik Haryana News: #Haryanvi Funny Jokes: तो चलिए शुरू करते हैं हंसी के ठाहके। हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। इससे मन में तनाव कम होता है। किसी भी काम को करने मे मन लगता है। सेहत भी अच्छी रहती है। हर समय चिंता में रहने से मानसिक तनाव बढ़ता है । यदि हर समय चिंता में रहेंगे तो बीमारी शरीर को घेरने लगती है। इसलिए हंसते हंसाते रहना चाहिए। हमने आपके हंसने का इंतजाम किया है। बड़े ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। दादा-दादी, संता-बंता, चाचा-भतीजा, पति-पत्नी की नौक झोंक मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं।

Haryanvi Chutkule

1. संता:- यार मैने साबून से सर्ट धोया और वो छोटा हो गया, अब क्या करूं। बंता:- एक काम तु भी उसी साबून से नहा ले फीट हो जाएगा। 2. Wife- देखो मौसम कितना हसीन हैं तुम्‍हारा क्‍या प्‍लान हैं? Husband- मेरा तो वही हैं 250 में 1 GB का 28 दिन के लिए। Wife- घुस जाओ तुम मोबाइल में पहले, और मत सोचना कुछ। Read Also: Mechanical Engineer : मैकेनिकल इंजीनियर सहित इन पदों के पर निकली बंपर भर्ती, आज ही कर लें आवेदन 3. पप्पू की नयी-नयी शादी हुई। पहली बार ससुराल गया, साली से बोला- आपके गांव में सबसे मशहूर चीज क्‍या है? Sali:- एक ही चीज मशहूर थी वो भी आप ले गए। पप्पू बेहोश!

 Viral JOkes

4. हसबैंड और वाइफ का झगड़ा होता है। हसबैंड गुस्‍से से- तेरी जैसी 70 मिलेंगी। वाइफ हंसते हुए- देखो ना अभी भी मेरी जैसी ही चाहिए। Read Also: ENG VS AUS: आज शुरू होने वाला है, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट 5. मैडम - अच्छा लोकी , बताओ कि दुनिया में कितने देश हैं? लोकी: - मैडम, आप भी कैसी बात कर रही हैं। दुनिया में तो बस एक ही देश है, भारत बाकी सब तो विदेश हैं। मैडम अभी भी सोच रही है। 6. दूकानदार - सर कॉकरोच के लिए पाउडर लेंगे क्या? चिंटू:- नहीं हम कॉकरोच को इतना लाड़-प्यार नहीं करते.. आज पाउडर लगा देंगे तो कल हो सकता है परफ्यूम मांगे, परसों सिंथोल साबून मांगे। सेल्समैन चकरा गया।