Dainik Haryana News

Funny Jokes: फनी जोक्स

 
Funny Jokes: फनी जोक्स
Jokes: आज हम आपके लिए फनी जोक्स के साथ-साथ बीच-बीच में शेरों शायरी भी लेकर आए हैं। फनी जोक्स के साथ-साथ शायरी का भी मजा लिजिए। Dainik Haryana News: Viral Funny Jokes(नई दिल्ली): हंसाने के बाद बीच मे आप थोड़ा सीरियस भी दिखाई देंगें। फनी जोक्स का मजा लिजिए अपने दोस्तों को भी शेयर किजिए और उनको भी हंसने का मौका दीजिए।

Hindi Funny Jokes

सच्ची बातें 1- पहले दुकानों पर लिखा होता था, ग्राहक देवता होता है तो देवताओं वाली फीलिंग आती थी। अब लिखा होता है आप CCTV की निगरानी में हैं, साला चोर वाली फीलिंग आती है। Read Also: Gadar 2 vs Pathan: पठान के रिकार्ड से कितने पिछे हैं तारा सिंह, जानें गदर 2 की कमाई 2. एक शेर याद आया है। अर्ज किया है , के वो रूठे हैं ऐसे की हम उन्हे सच में मना लेंगें, के वो रूठे हैं ऐसे की हम सच में मना लेंगें। इतना वक्त क्यों जाया करें उनके पिछे, इतने में तो हम दूसरी पटा लेंगें।

Jokes In Hindi

3. Madam:- तुम्हारे पापा जी क्या काम करते हैं, बेटा राहुल:- - जी, वो तो गर्मागरम रोटियाँ बनाते हैं, सुबह की चाय बनाते हैं। Madam :- वाह, बहुत अच्छा है। छात्र- हां, लेकिन घर पर तब जब दबाके बनती हैं तो वो हमारे होते हैं। कुछ समझ नी आया मेरे भी नहीं आया, अगले पर चलिए। Read Also: Kisan Yojana : 1 अक्टूबर से 1.5 करोड़ किसानों को मिलेगा इस योजना का लाभ 4. इसी बात पर एक और शेर याद आया है। के डाली ने डाली पर नजर डाली, अर्ज किया है डाली ने डाली पर नजर किसी ने इस पर डाली तो किसी ने उस पर डाली, हमारी तो किस्मत ही खराब है, साला हमने जिस पर नजर डाली, उसके घर वालों ने उसकी शादी कर डाली। हाए रे मेरी फुटी किस्मत। 5. चालाक ड्राइवर संजय शराब के नशे में धुत होकर फोटो खिंचवाने गया । फोटोग्राफर:- सर आपको किस चीज के लिए फोटो खिंचवानी है। संजय:- ड्राइविंग लाइसेंस के लिए। फोटोग्राफर:- सर एसी फोटो कौन खिंचवाता है, नशे की हालत में। संजय:- अरे भाई ताकि जब भी मुझे पुलिस पकड़े तो उसे लगे इसकी तो सकल ही ऐसी है।