Dainik Haryana News

Funny Jokes: हंसते रहो और सभी को हंसाते रहो

 
Funny Jokes: हंसते रहो और सभी को हंसाते रहो
Haryanvi Chutkule: हंसते रहो और सभी को हंसाते रहो। चार दिन की जिंदगी है यारो हर एक पल को शान से जीयो। Dainik Haryana News: #Today Funny Jokes: आज हम आपके लिए ऐसे मज़ेदार चुटकुले लेकर आए हैं जो आपको लोट पोट कर देंगें। आप उन्हे पढ़ने के बाद चाहकर भी हंसी नही रोक पाएंगे।

Viral Funny Jokes

हरी ने तरबूज वाले से पूछा- भाई साहब तरबूज पर थपकी मारने से तुम्हें कैसे पता चल जाता है कि लाल ही निकलेगा? तरबूज वाला- मुझे क्या पता साहब, मुझे तो पापा ने बताया था कि तीन थपकी तरबूज पर मारो और फिर ग्राहक को पकड़ा दो इससे ग्राहक खुश हो जाएगा। Husband- तुम मेरी फिल्म में काम करोगी? Wife- हां पर मुझे करना क्या होगा? Husband- तुम्हें धीरे-धीरे पानी में जाना होगा, Wife- ठीक है पर फिल्म का नाम क्या है? Husband- गई भैंस पानी में, अब कल से खाना नहीं मिला है। Read Also: Modi Government Scheme : जून में इस तरीख को आएगी 14वीं किस्त! पत्नी- मेरा वेट कैसे कम होगा? पति- अपनी गर्दन को रोजाना दाएं-बाएं हिलाती रहो। पत्नी- किस समय? पति- जब कोई खाने को पूछे, उस समय।

Haryanvi Funny Jokes

संता – बचपन में, मैं पांचवी कक्षा में पढ़ता था तो एक बार स्कूल ट्रिप के दौरान मैं कुतुब मीनार से गिर गया था। बंता- ओ तेरी… अच्छा फिर क्या हुआ? तू मर गया था या बच गया था? संता – अबे गधे, मुझे क्या पता, बचपन की सारी बातें कहां याद रहती हैं। Husband अखबार पढ़ रहा था. पत्नी फेंको- लैला उठाओ अखबार के पिछले पन्ने पर देखकर अभी पति खुश होने की कोशिश कर ही रहा था। तभी पत्नी की आवाज आयी- चश्मा ठीक से पहनों और फिर पढ़ो पति ने नजरें गड़ाई तो देखा लिखा था- पन्नी फेंको- थैला उठाओ। पति की सारी खुशी पर पानी फिर गया। Read Also:  MP के इस मंदिर में इंसान ही नहीं तोते भी करते हैं भगवान की पूजा Teacher ने साइंस लैब में अपनी जेब से एक सिक्का निकाला और एसिड में डाला, फिर बच्चों से पूछा – कि ये सिक्का घुल जाएगा या नहीं। पप्पू - सर नहीं घुलेगा। टीचर- शाबाश… लेकिन तुम्हें कैसे पता। पप्पू - सर अगर एसिड में डालने से अगर सिक्का घुलता, तो आप सिक्का हमसे मांगते, ना कि अपनी जेब से निकालते। शादी के कुछ दिन बाद ही अचानक पति अपनी पत्नी को पीटने लगा। लोगों ने पूछा क्यों मार रहे हो बेचारी को? पति ने बोला- इसने मेरी चाय में ताबीज डाला है, मुझे वश में करने के लिए। मुझे मेरेमाता पिता से दूर करना चाहती है। बीवी रोते हुए गुस्से में बोली, मूर्ख वो ताबीज नहीं टी बैग है।