Dainik Haryana News

Funny Jokes: हंसते रहा करो दोस्तो जिंदगी में हंसी के 2 पल बहुत जरूरी है

 
Funny Jokes: हंसते रहा करो दोस्तो जिंदगी में हंसी के 2 पल बहुत जरूरी है
Haryanvi Funny Jokes: हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा है हंसते रहा करो दोस्तो जिंदगी में हंसी के 2 पल बहुत जरूरी है।हंसी के फव्वारे,  संता-बंता, GF-BF, पति-पत्नी की नौक झोंक मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। Dainik Haryana News: #Today Funny Jokes: जिनको पढ़ते ही आपकी हंसी छुट पड़ेगी।भाग दौड़ भरी इस जिंदगी में किसी के पास कतना समय कहां है कि वो किसी के पास जाकर बैठ सके हंसी मजाक कर सके। बिना आपका समय बर्बाद किए आपके लिए कुछ हंसी के ठाहके लेकर आए।

Viral Funny Jokes

1. पति पत्नी को डाक्टर के पास ले गया। डॉक्टर:- थर्मामीटर मुंह मे रखकर कुछ देर तक चुपचाप रहना है, यह देख पति बोला। यह थर्मामीटर कितने का आता है और कहां मिलता है। 2. बहुत सी औरतें इकट्ठा होकर गांव में दारू का ठेका हटवाने के लिए DC साहब के पास जा रही थी। रास्ते में शराबी:- जोर-जोर से चिल्लाने लगा अगर तुमने शराब का ठेका हटवाया तो मे ब्यूटी पार्लर बंद करवा दूंगा। शराबी की इतनी बात शुनते ही पुरा मैदान खाली। Read Also: Reliance Industries : डेटा सेंटर बिजनेस में उतरी रिलायंस इंडस्ट्रीज, ब्रुकफील्ड से की साझेदारी 3. एक बच्चा अपने PAPA की शादी की CD देख रहा था। तभी टीवी पर कुछ देखकर अचानक से। बच्चा- हम भी अपनी शादी मे आइटम गर्ल नचवाएंगे पिता:- हरामखोर, ये अपने रिश्तेदार हैं। 4. एक औरत मंदिर जा रही थी अचानक एक आदमी आता है और बोलता है :- बहन जी चिंकी आपकी ही बेटी हैं ना ? औरत:- हां तो क्या हौआ। आदमी:- आपको पता है आपकी बेटी कॉलेज जाने के बहाने कहां जाती है औरत- मुझे क्या लेना देना। आदमी:- लेकिन वो तो आपकी बेटी है। औरत:- तो फिर तुझे क्या लेना देना।

Haryanvi Chutkule

5. एक पति अपनी पत्नी से कहता है। पति सुनो :- अगर मैं मर गया तो। पत्नी:- ऐसा मत कहो जानू। पति:- अगर मैं मर गया तो क्या तुम तुरंत शादी करोगी? पत्नी:- नहीं तुरंत नहीं, 5 -6 महीने तो रुकना पड़ेगा नहीं तो लोग क्या कहेंगे? Read Also: Success Story: पिता की मौत के बाद मां ने बेटी को पढ़ाया, बेटी ने आइपीएस बनकर मां-बाप का नाम रोशन किया 6. पति अभी भी सदमे में है 😎😎 मास्टर ने बच्चों को आलस्य क्या है, चार पृष्ठों का निबन्ध लिखने को दिया। एक ब्च्चे ने तीन पृष्ठों को खाली छोड़ दिया और चौथे पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा, यही आलस्य है। मास्टर चिंता में है! 7. बास - इंपलाऐ मैं बड़ी कश्मकश में हूं... इंपलाऐ- क्या महाराज? बास- शरीर कहता है व्यायाम छोड़ दूं, आत्मा को जलेबी और समोसे पसंद है, क्या करूं ? इंपलाए:- शरीर तो नश्वर है,आत्मा की बात मानिए. 8. पति:- कहां जा रही हो ? पत्नी:- आत्महत्या करने। पति:- तो इतना मेकअप क्यों किया हुआ है? पत्नी:- मूर्ख हो क्या तुम ? कल न्यूज पेपर में फोटो आएगी ना। पत्नी की बात सुनकर पति हैरान रह गया।