Dainik Haryana News

Funny Jokes: हंसी के फव्वारे

 
Funny Jokes: हंसी के फव्वारे
Haryanvi Chutkule: हम आपके समय को बर्बाद किए बिना हंसी के फव्वारे लेकर आए हैं। जीवन में हंसते रहना चाहिए।खून का संचार तेज होता है इससे सेहत भी अच्छी रहती है । जो स्वास्थय के लिए अच्छा होता है। पहले की तरह आज किसी के पास जाकर बातचीत करने का समय ही कहां है किसी के पास। Dainik Haryana News: #Latest Funny Jokes(ब्यूरो): महंगाई के इस दौर में घर का खर्च चलाना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है। ऐसे में वयक्ति को काम करने के लिए सुबह घर से बाहर निकलता है तो शाम को थका हारा घर वापस आता है। ऐसे में किसी के पास जाकर बातचीत करने का हंसने बोलने का समय कहां निकल पाता है।  जो आपके पुरे दिन की थकान को मिनटों में दुर करदें गे। तनाव से मुक्त कर देंगे। चाचा-भतीजा, जीजा-साली, पति-पत्नी के मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं।

Haryanvi Funny Jokes

संता का सर जोर से दूख रहा था। संता डॉक्टर के पास गया, और डॉक्टर से कोई अच्छी दवाई देने को कहा। डॉक्टर :- संता इस समय तुम्हे आराम की सबसे अधिक जरुरत हैं। मैं नींद की कुछ गोलियाँ दे रहा हुँ। इन्हे रात को अपनी पत्नी को खिला के सोना। Read Also: Tata IPL 2023: हार्दिक पांड्या की टीम पड़ी राजस्थान पर भारी डॉक्टर साहब :- मैं तुम्हे कुछ दवाइयाँ दुँगा, इन्हे खाकर तुम बहुत जल्दी ठीक हो जाओगे! लेकिन ये दवाईया बहुत महगी हैं! चिंटू :- सर मैं गरीब आदमी हूँ, मेरे पास इतने पैसे तो नहीं हैं! डॉक्टर साहब :- पैसो के अलावा फिर क्या दे सकते हो मुझे। चिंटू :- सर मैं कब्र खोदने का काम करता हूँ, आपकी कब्र फ्री में खोद दुँगा! डाक्टर ले मेरे बाप फ्री में लेजा।

Today Viral Jokes

संता- बंता को रास्ते में दो बम मिले। संता बंता से- चल पुलिस को देकर आते हैं। संता:- अगर कोई बम रास्ते में फट गया तो? बंता:- अरे यार झूठ बोल देंगे की एक ही मिला था। संता की बीवी मायके गयी हुई थी Wife ने रात को फोन किया – सुनो जी मैं कमरे में अकेली हूँ बड़ा अकेला सा महसूस कर रही हूँ संता: – कमरे में टीवी है ? Wife: – हाँ है संता: – कोई हॉरर फिल्म चला ले बिलकुल भी अकेला महसूस नहीं होगा हर पल ऐसा लगेगा जैसे कोई पीछे खड़ा Read Also: Haryana Latest News : खराब फसल का मुआवजा लेने के लिए किसानों नें दिए गलत आंकड़ें, सरकार ले रही एक्शन हमारे यहां के लोगों में टैलेंट तो कूट-कूट कर भरा है। इनमें तो इतना टैलेंट है कि आम की गुठली को फेंक कर उससे पूछ लेते हैं कि बता मेरी बरात किधर जाएगी 😂😂 एक मोटी महिला डॉक्टर के पास गई और बोली- डॉक्टर साहब आपने तो कहा था कि खेलने से मोटापा कम होता है पर मेरा तो बिल्कुल कम नहीं हुआ। डॉक्टर साहब:- कौन सा खेल खेलती हो? मोटी औरत:- Ludo