Dainik Haryana News

Funny Jokes:फनी जोक्स का मजा लुटियेगा

 
Funny Jokes:फनी जोक्स का मजा लुटियेगा
Jokes: खुद भी हंसते रहो और दूसरों को भी हंसाते रहो। हंसते हुए जीवन में चाहे कितनी भी बड़ी कठिनाई क्यों ना आए आसानी से कट जाएगी। Dainik Haryana News: Tranding Funny Jokes(ब्यूरो): उदास वयक्ति की समस्या और बढ़ती है। ना तो वो दूसरों के साथ अच्छे से बात करता है और ना ही कोई काम ठिक से कर पाता है। तो खुश रहिए। हमारे न्यूज चैनल पर विजिट किजिए और फनी जोक्स का मजा लुटियेगा।

Haryanvi Jokes

1. पति : आफिस से घर आकर।, आज तुमने खाना नहीं बनाया। पत्नी: जी में गिर गई थी और लग गई। पति:- दिखाना कहाँ लग गई। पत्नी:- एजी में बैड पर गिर गई और आंख लग गई। Read Also: Altok10 से भी सस्ती कीमतों पर मिल रही ये धाकड़ SUV, फीचर्स बड़े कमाल के 2. मैडम :– किसी ऐसे द्रव्य का नाम बताओं जिसे जमा नहीं सकते? लड़का :– गरम पानी जी। मैडम: – कौन से महिने में 28 दिन होते हैं? लड़का:– जी वो तो हर महिने में होते हैं। मैडम गुस्से में लाल:– जा बाहर जाकर लाईन में सबसे आखिर में खड़े हो जा… थोड़ी देर बाद… टीचर (गुस्से में) – तुझे मैंने कहा था न सबसे आखीर में खड़ा हो जा.. स्टुडेन्ट – सर उस जगह पर पहेले से ही कोई खड़ा है।

Viral JOkes

3. पापा:- बेटा अगर इस बार भी फैल हुए तो मुझे पापा मत कहना। 2 दिन बाद रिजल्ट आया तो पापा ने पुछाक्या रहा बेटा। लड़का:- रोशन लाला चुप कर, तु पापा कहलाने का हक खो चुका है। फिर क्या था, दे थप्पड़ दे थप्पड़। Read Also: IAS Success Story:जीवन में आई बहुत सी मुश्किलें, डिप्रेशन का शिकार हुई, फिर भी हार नहीं मानी और बन गई आईएएस अधिकारी 4. घर में ओर घुस गए, और रात का समय था तारे टिमटिमा रहे थे, कुत्ते भौंक रहे थे। चोर दिवार से कुद कर भैंस खोलकर ले गए। सुबह पुलिस आई तो तो एक मंद बुद्धि से पुछने लगी हां भई चोरी कैसे हुई। मंद बुद्धि:- जी रात का समय था, तारे भौंक, कुत्ते टिमटिमा रहे थे। चोरा भैंस के उपर से कुदकर आए और दिवार को खोलकर ले गए। 5. एक बड़ी-बड़ी मुछों वाले ताऊ ने साइकिल से ताई को टक्कर मार दी, तभी। ताई:- तुझे शर्म नहीं आती, इतनी बड़ी मुझें रखी हैं और टक्कर मार दी। ताऊ:- बुढ़िया मुछों के साथ कौनसे ब्रेक लगने वाले थे। 6. दो चूहे कुश्ती रहे थे तभी हाथी का बच्चा आया और बोला मुझे भी कुश्ती करनी है। तभी एक चुहा:- रहने दे तु अभी बच्चा है, हंडिया कमजोर हैं, कहीं उठा के पटक दिया तो तेरी मम्मी कहेगी बदमाशों ने मेरे बेटे की हड्डी तोड़ दी।